कलेक्टर ने ली बारिश में जलभराव संबंधी बैठक

जोधपुर,कलेक्टर ने ली बारिश में जलभराव संबंधी बैठक। ज़िला कलेक्टर गौरव अग्रवाल ने शुक्रवार सूरसागर विधायक देवेन्द्र जोशी, शहर विधायक अतुल भंसाली, जोधपुर विकास प्राधिकरण के आयुक्त उत्साह चौधरी,अतिरिक्त ज़िला कलेक्टर तृतीय डॉ.सुनीता पंकज सहित संबंधित विभाग के अधिकारियों के साथ बारिश की पूर्व तैयारियों के संबंध में विस्तार से चर्चा की।

यह भी पढ़ें – ई मित्रों पर अनियमितता मिलने पर कार्यवाही

ज़िला कलेक्टर ने अधीक्षण अभियंता शहर वृत्त जोधपुर डिस्कॉम एमएम सिंघवी को बारिश के दौरान निर्बाध विद्युत आपूर्ति के लिए निर्देश दिये। विद्युत संबंधित समस्याओं के निस्तारण के लिए टोल फ्री नंबर की सेवा को और भी सुदृढ़ बनाने के निर्देश दिये।

यह भी पढ़ें – भाजपा ने की शेखावत के स्वागत की तैयारियां

उन्होंने ने कहा कि जहां भी नालों का कार्य चल रहा है वहाँ बैरिकेटिंग व साइन बोर्ड लगाया जाना सुनिश्चित किया जाये। सभी अधिकारियो को निर्देश दिये कि आमजन की सुरक्षा के सभी कार्यों को प्राथमिकता से किया जाये। उन्होंने आपदा संबंधित सभी क्षेत्रों को चिन्हित कर सभी तैयारियो को जल्द से जल्द पूर्ण करने के निर्देश दिये। अग्रवाल ने कहा कि किसी भी तरह की लापरवाही न बरती जाये अन्यथा संबंधित अधिकारी के ख़िलाफ़ सख़्त से सख़्त कार्यवाही की जाएगी।