The atmosphere in the Legends League deteriorated after indecent behavior with a female constable

लीजेंड्स लीग में महिला कॉन्स्टेबल से अभद्र व्यवहार के बाद बिगड़ा माहौल

  • बाउंसरों का आतंक
  • शनिवार को दूसरे दिन मैच के बीच स्टेडियम के बाहर हंगामा

जोधपुर,लीजेंड्स लीग में महिला कॉन्स्टेबल से अभद्र व्यवहार के बाद बिगड़ा माहौल। शहर में इन दिनों बरकतुल्लाह खां स्टेडियम में चल रहे लीजेंड्स लीग क्रिकेट टूर्नामेंट में शनिवार को हंगामेदार स्थिति बन गई। बाउंसरों द्वारा पुलिस के साथ अभद्र व्यवहार किया गया।

यह भी पढ़ें – आररएस अधिकारी प्रियंका विश्नोई की मौत के मामले में रिपोर्ट पेश

एक आईपीएस के साथ भी अभद्र व्यवहार किए जाने के बाद माहौल और गर्मा गया। स्टेडियम के बाहर महिला कांस्टेबल से अभद्र व्यवहार के साथ वहां माहौल एकबारगी खराब हो गया। मैच का आयोजन शनिवार की दोपहर की पारी हो रहा था। यहां मैच में बाहरी बाउंसरों को लगना बताया जाता है। जिनकी वजह से यह माहौल खराब होना चर्चा का विषय बना रहा।

जानकारी के अनुसार मैच के दौरान एडहॉक कमेटी के मेंबर और पुलिस कर्मियों के बीच विवाद हुआ।समझाइश के लिए एडहॉक कमेटी के कन्वीनर जयदीप बिहानी को भी आना पड़ा। स्टेडियम में मैच देखने आए बदमाशों ने एक महिला कॉन्स्टेबल से अभद्र व्यवहार कर दिया। समझाइश के बाद भी नहीं माने तो पुलिस उन्हें पीटती हुई स्टेडियम के बाहर ले गई।

बताया गया कि लीग का दूसरे मैच में शाम को दर्शक दीर्घा के पास खड़ी एक महिला पुलिसकर्मी से अंदर बैठे 2 युवकों ने अभद्रता की। महिला पुलिसकर्मी ने दोनों से समझाइश की इसके बावजूद भी वे नहीं माने। पुलिसकर्मी ने अन्य साथियों को बुलाया तो दोनों उनसे भी भिड़ गए। ऐसे में पुलिस का जाब्ता बुलाकर उन्हें घसीटते हुए स्टेडियम से बाहर ले जाया गया।

बताया गया कि एक बदमाश युवक बार-बार पुलिस को फोन कर धमकाने का प्रयास करता रहा। दूसरा काफी देर तक माफी मांगता रहा। युवक ने अभद्र व्यवहार किए जाने से इंकार किया। पुलिस जब युवकों को लेकर स्टेडियम के बाहर पहुंची तो एक आरोपी अभद्रता करने लगा। शास्त्रीनगर एएसआई नवीन सागर ने पिटाई करते हुए गाड़ी में डाला और थाने ले गए।

इस बीच एडहॉक कमेटी के सदस्य ने भी पुलिसकर्मी के साथ अभद्रता कर दी। शुक्रवार को सीटों पर जगह नहीं थी। ऐसे में पुलिस प्रशासन ने सिविल ड्रेस में अपने कॉन्स्टेबल भी तैनात कर रखे थे। ऐसे में एडहॉक कमेटी के सदस्य की पुलिसकर्मी से कहासुनी हो गई,उन्होंने पुलिसकर्मी को वहां से उठने को कहा।

यह भी पढ़ें – विश्व अल्जाइमर दिवस का आयोजन आज

इसके बाद एडीसीपी निशांत भारद्वाज और एसीपी नरेंद्र सिंह ने समझाइश का प्रयास किया लेकिन कमेटी सदस्य नहीं माने। मामला बढ़ता देख एडहॉक के अधिकारियों ने एडहॉक कमेटी के कन्वीनर जयदीप बिहानी को सूचना दी। रात तक पुलिस थाने में एडहॉक कमेटी के मैंबर और पुलिस कर्मियों के बीच वार्ता का दौर जारी रहा।