25 हजार के इनामी आरोपी को पकड़ा

  • रेंज पुलिस का ऑपरेशन कुंभकरण
  • आरोपी 0029 गैंग सरगना विशनाराम का भाई
  • बैंगलूरू में छुपकर काटता रहा फरारी

जोधपुर,25 हजार के इनामी आरोपी को पकड़ा।जोधपुर रेंज पुलिस ने 25 हजार के इनामी अपराधी को गिरफ्तार किया है। आरोपी 0029 गैंग के सरगना विशनाराम विश्रोई का भाई है। वह पिछले तीन साल से फरार चल रहा था। उसके जोधपुर में आने की सूचना पर रेंज की साइक्लोनर टीम द्वारा दस्तयाब कर गिरफ्तार कर लिया गया।

यह भी पढ़ें – भवन पर छज्जा भराई करते करंट लगा,श्रमिक की मौत

आईजी विकास कुमार ने बताया कि वांछित अपराधियों और इनामियों की धरपकड़ के लिए साइक्लोनर टीम को लगाया हुआ है। लोहावट के जालोड़ा स्थित सुंडा नगर निवासी सोहनलाल पुत्र मोहन लाल विश्रोई पर 25 हजार का इनाम गत साल जुलाई में घोषित किया गया था। वह 0029 गैंग का सरगना विशनाराम विश्रोई का भाई है। उस पर चाखू और देचू में हत्या प्रयास,लूट, मादक पदार्थ तस्करी, राज कार्य में बाधा सहित आधा दर्जन से ज्यादा प्रकरण दर्ज है।

उसकी गिरफ्तारी के लिए साइक्लोनर टीम के प्रभारी एसआई कन्हैयालाल, हैड कांस्टेबल महेंद्र, महिपालसिंह, कांस्टेबल अशोक, एवं स्ट्रांग टीम के कांस्टेबल झूमरराम को लगाया गया। आरोपी सोहनलाल तीन साल से फरार था और बैंगलूरू में मजदूरी कर छुपता फिर रहा था। आईजी रेंज विकास कुमार ने बताया कि आरोपी के जोधपुर में आने की जानकारी पर उक्त साइक्लोनर टीम ने उसे दस्तयाब कर गिरफ्तार कर लिया।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल किजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews