बाइक पर स्टंट और आपत्तिजनक नारेबाजी करने वाले दस लोग गिरफ्तार

पावटा से कृषि मंडी एरिया में फैलााई दहशत

जोधपुर,बाइक पर स्टंट और आपत्तिजनक नारेबाजी करने वाले दस लोग गिरफ्तार।शहर के पावटा से कृषि मंडी एरिया में रात के समय में बाइक्स पर स्टंट करने के साथ ही आपत्त्तिजनक नारेबाजी करने वाले दस लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इस बारे में महामंदिर पुलिस की तरफ से कार्रवाई की गई। थानाधिकारी मांगीलाल विश्रोई ने बताया कि 10 अक्टूबर की रात को सूचना मिली कि पावटा सर्किल से कृषि मंडी,मदेरणा कॉलोनी,भदवासिया,बाबू लक्ष्मणसिंह चौराहा और पावटा सी रोड पर कई युवकों द्वारा बाइक्स पर स्टंट करने के साथ ही आपत्तिजनक नारेबाजी की जा रही है। जिससे शहर का माहौल खराब हो रहा है। इस पर पुलिस की टीम का गठन किया गया।

यह भी पढ़ें – कूटरचित दस्तावेजों से फर्जी पट्टा बनाने का केस दर्ज

पुलिस ने दहशत फैलाने वाले असामाजिक तत्वों की पहचान करते हुए अब गायों की फाटक के सामने नागौरी गेट निवासी सोहेल खान,उदयमंदिर आसन गायों की फाटक निवासी फिरोज,बलदेव नगर बालाजी कॉलोनी निवासी शहजाद,पावटा बी रोड निवासी निखिल सिंह,संतोषपुरा मसूरिया निवासी अदनान,नई सडक़ हनुमान भाखरी तेलियों की मस्जिद के पास रहने वाले आसिफ,पठान कोट राजीव गांधी नगर निवासी फारूख खान,कागा रोड नागौरी गेट रामबाग के पीछे रहने वाले इरफान,सोजती गेट के अंदर कंटालिया हाउस निवासी अब्दुल्लाह एवं नई सडक़ जुबेदा मस्जिद के पास में रहने वाले आदिल को गिरफ्तार किया गया। पुलिस की टीम में थानाधिकारी के साथ एसआई गोविंद सिंह,एएसआई सुरेश,मनीराम, हैडकांस्टेबल महावीर सिंह एवं जितेंद्र, अनुजा,गेनाराम एवं माधुदान शामिल थे।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews