taking-social-worker-singhvi-out-of-the-house-and-threatening-his-life

सामाजिक कार्यकर्ता सिंघवी को घर से उठाने और जान की धमकी

  • पुलिस ने घर के बाहर किए दो सशस्त्र पुलिसकर्मी तैनात
  • सम्मेद शिखर मामले को लेकर धमकी दिए जाने की आशंका

जोधपुर,शहर के शोभावतों की ढाणी स्थित कुशल नगर में रहने वाले सामजिक कार्यकर्ता कल्पेश सिंघवी को अंजान शख्स ने रविवार शाम को कॉल कर रात में घर से उठाने और जान की धमकी दी। इस पर उन्होंने पुलिस आयुक्त को इस बारे में परिवाद दिया। जिसे बाद में चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थाने भेज दिया गया।

पुलिस ने सुरक्षा के लिहाज से उनके घर के बाहर दो सशस्त्र पुलिस कर्मियों को तैनात किया है। चौहाबो पुलिस ने इसमें अब जांच आरंभ की है। प्रकरण में सम्मेद शिखर मामले का लेकर धमकी की आशंकी जाती है। सम्मेद शिखर को लेकर जैन समाज जोधपुर में रैली करने वाला था, मगर उसे बाद में स्थगित कर दिया गया था। संदेह है कि इसी वजह से यह धमकी दी गई है।

ये भी पढ़ें- पर्सनल लोन का विज्ञापन देख ठगी का शिकार हुई महिला

पुलिस आयुक्त रविदत्त गौड़ के अनुसार कल्पेश सिंघवी ने सोमवार को शिकायत दी। इसमें बताया कि रविवार की शाम को किसी शख्स के कॉल से उन्हें घर से उठाने एवं जान की धमकी दी है। जिस पर पुलिस आयुक्त के निर्देश पर उनके घर के बाहर दो पुलिस कर्मियों को सशस्त्र तैनात करवाया गया है। कल्पेश सिंघवी के अनुसार उनके पास में मोबाइल नंबर 7845100000 से कॉल आया था। कॉल करने वाले ने खुद को चैन्नई महासंघ का अध्यक्ष बताया था। जिसे वे नहीं जानते हैं। वह सम्मेद शिखर रैली को लेकर बात कर रहा था।

चौपासनी हाउसिंग बोर्ड पुलिस ने बताया कि कल्पेश सिंघवी की रिपोर्ट पर जांच आरंभ की गई है। उनके घर के बाहर दो जवानों को सुरक्षा के लिहाज से सशस्त्र तैनात करवाया गया है। कॉल करने वाले शख्स की पहचान के साथ उसकी लोकेशन का भी पता लगाया जा रहा है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews