उचियारड़ा को विजयी बनाने का संकल्प लें-पंवार

उचियारड़ा को विजयी बनाने का संकल्प लें-पंवार

पूर्व विधायक मनीषा पंवार ने दिन भर में 8 वार्डो के अलग-अलग बूथ स्तर कार्यकर्त्ताओं की बैठकें ली

जोधपुर,उचियारड़ा को विजयी बनाने का संकल्प ले-पंवार।लोकसभा चुनाव को देखते हुए पूर्व विधायक मनीषा पंवार ने बुधवार को 8 वार्डो के बूथ स्तर कार्यकर्त्ताओं की अलग-अलग बैठकें लेकर कांग्रेस प्रत्याशी करण सिंह उचियारड़ा को विकास कार्यों के दम पर जीत दिलाने का संकल्प दिलाया।इन बैठकों में पार्टी के पदाधिकारियों के साथ कार्यकर्ताओं ने उत्साह के साथ चुनावी रणभेरी में एकजुटता के साथ जुटने का आह्वान किया।

यह भी पढ़ें – युवती और कैंसर रोगी व्यक्ति लापता

जोधपुर लोकसभा प्रत्याशी करणसिंह उचियारड़ा के समर्थन में पूर्व विधायक मनीषा पंवार ने जोधपुर दक्षिण के वार्ड 48,49,50,51,59,60,64,65 वार्डो में कार्यकर्ताओं बैठकें रखी, जिसमे पंवार ने बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत करने के लिए विस्तार से चर्चा कर सुझाव मांगे। उन्होंने कार्यकर्ताओं को जोश दिलाते हुए पार्टी के पक्ष में ज्यादा से ज्यादा प्रचार प्रसार में भूमिका निभाने को कहा। कांग्रेस दक्षिण जिलाध्यक्ष नरेशचंद जोशी ने पार्टी प्रत्याशी करणसिंह उचियारड़ा को जिताने के लिए कार्यकर्ताओं को दृढ़ संकल्प के साथ प्रचार में जुट जाने के लिए निर्देशित किया।

इस अवसर पर कांग्रेस दक्षिण के संगठन महामंत्री ओमकार वर्मा,शास्त्री नगर ब्लॉक अध्यक्ष रामनिवास गोदारा,पार्षद दौलत सिंह सांखला, पार्षद प्रत्याशी भावना सुमित रिचर्ड, सुरेश सागर,सिद्धार्थ मेहरा,जयवर्द्धन सिंह,पार्षद शिव प्रकाश,पार्षद महेंद्र सिंह परिहार,पार्षद प्रत्याशी विनोद चौहान,पार्षद प्रत्याशी प्रवीण कुंभट, पार्षद प्रत्याशी सुरेंद्र कंवर,पार्षद ललित गहलोत सहित वरिष्ठ कांग्रेसी एवं कई कार्यकर्ता उपस्थित थे। पूर्व विधायक मनीषा पंवार का कार्यकर्ताओं के साथ सुबह से शाम तक तूफानी बैठकों का दौर अगले 2 दिन जारी रहेगा।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts