पुलिस लाइन के सामने सड़क हादसे में घायल युवक की मौत

जोधपुर,पुलिस लाइन के सामने सड़क हादसे में घायल युवक की मौत।शहर के पुलिस लाइन परिसर के सामने जंप पर बाइक निकालते युवक की गाड़ी को पीछे से किसी वाहन चालक ने टक्कर मार दी। हादसे में घायल युवक का सात दिनों से एमजीएच में उपचार चल रहा था। अब उसकी मौत हो गई। मृतक के भाई की रिपोर्ट पर रातानाडा पुलिस ने मामला दर्ज किया। शव को कार्रवाई के बाद परिजन के सुपुर्द कर दिया गया।

यह भी पढ़ें – स्वदेश दर्शन योजना में घंटाघर का होगा विकास

रातानाडा पुलिस ने बताया कि करवड़ स्थित घड़ाव का रहने वाला किशनाराम पुत्र खेताराम जाट ठेकेदारी का कार्य करता था। 29 मई को वह कार्य के लिए शारीरिक शिक्षक प्रशिक्षण महाविद्यालय जा रहा था। तब पुलिस लाइन के सामने जंप पर अपनी बाइक निकाल रहा था तब पीछे से किसी वाहन चालक ने टक्कर मार दी। हादसे में वह नीचे गिरने पर घायल हो गया। उसे उपचार के लिए एमजीएच में भर्ती करवाया गया। मगर अब उसकी मौत हो गई।
रातानाडा पुलिस ने मृतक किशनाराम के भाई भैराराम जाट की रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया है। अज्ञात वाहन चालक का पता लगाने का प्रयास जारी है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल किजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews