suryanagari-gathered-to-welcome-the-representatives-of-the-g-20-conference

जी-20 सम्मेलन के प्रतिनिधियों के स्वागत में उमड़ी सूर्यनगरी

जमीं से लेकर आसमाँ तक गूंज रहा जन सहभागिता का पैगाम

  • मुख्यमंत्री की मंशा हुई साकार
  • जिला कलक्टर की अपील ने दिखाया ख़ासा असर

जोधपुर,जी-20 सम्मेलन को लेकर जोधपुर की अपणायत और स्नेह- माधुर्य भरी मेजबानी का व्यापक उत्साह दिखाई दे रहा है। इसके फलस्वरूप आत्मीय जन सहभागिता का सुकून दिखने लगा है। जी-20 प्रथम एम्प्लॉयमेंट वर्किंग ग्रुप (ईएमजी)की बैठक के मद्देनज़र विभिन्न संस्थाओं,प्रतिष्ठानों,संगठनों से लेकर आम जन तक भारत एवं विभिन्न देशों से आए प्रतिनिधि मण्डलों के भावपूर्ण स्वागत एवं अभिनंदन के प्रति हर्ष के साथ बेहद उत्साहित हैं।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की मंशा के अनुरूप जी-20 सम्मेलन को देखते हुए बेहतर शहरी सौन्दर्य का दिग्दर्शन कराने के लिए जिला कलक्टर हिमांशु गुप्ता द्वारा की गई अपील का ख़ासा असर सामने आया है।जोधपुर वासियों द्वारा पहल करते हुए जन सहभागिता से चौराहों,यात्रा मार्गों आदि को सजाया गया है तथा मेहमानों के स्वागत में जिला प्रशासन के निर्देशों पर हरसंभव प्रयास किए गए हैं।

suryanagari-gathered-to-welcome-the-representatives-of-the-g-20-conference

ये भी पढ़ें- निशक्तजनों को नि:शुल्क कृत्रिम उपकरणों का वितरण

इन्हीं में एक्सिस बैंक की ओर से कलेक्ट्रेट के समक्ष जी 20 सम्मेलन के मेहमानों का स्वागत करने वाले संदेश युक्त विशाल एयर बैलून कई किलोमीटर तक आकर्षण का केन्द्र बना हुआ है।

गुरुवार को अतिरिक्त जिला कलक्टर(तृतीय) रोहित कुमार तथा आयुर्वेद विश्वविद्यालय की रजिस्ट्रार सीमा कविया ने प्रक्रिया का शुभारंभ कर एक्सिस बैंक द्वारा प्रायोजित बैलून को आसमान की ओर स्थापित कराया। इस बैलून पर लिखा संदेश ‘‘ वेलकम जी 20, एम्प्लॉयमेंट वर्किंग ग्रुप’’ दूर-दूर तक मेहमानों के स्वागत का संदेश दे रहा है।

इस अवसर पर एक्सिस बैंक के सर्कल हैड(राजस्थान) नीरज जैन, क्लस्टर हैड दीपक अग्रवाल,रीजनल मैनेजर गिरीश परिहार तथा एक्सिस बैंक की शाखा प्रबन्धन गरिमा मोबर आदि उपस्थित थे। अतिरिक्त जिला कलक्टर रोहित कुमार ने जिला प्रशासन की ओर से इस बेहतरीन व आकर्षक प्रयास के लिए एक्सिस बैंक का आभार व्यक्त किया।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews