supplier-arrested-with-3-grams-of-illegal-smack

3 ग्राम अवैध स्मेक के साथ सप्लायर गिरफ्तार

हिस्ट्रीशीटर के खिलाफ विभिन्न थानों में 35 प्रकरण हैं दर्ज

जोधपुर,जिले की थाना पीपाड़शहर पुलिस ने एक हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार कर उससे 3 ग्राम अवैध स्मैक जब्त किया है। जिला ग्रामीण पुलिस अधीक्षक अनिल कयाल ने बताया कि जिले में अवैध मादक पदार्थो की तस्करी की रोकथाम व वान्छित अभियुक्तों को गिरफतार करने के लिये विशेष अभियान के तहत थाना पीपाड़शहर की टीम द्वारा हिस्ट्रीशीटर अपराधी से 3 ग्राम स्मैक जब्त कर आरोपी को एनडीपीएस एक्ट में गिरफ्तार किया गया है।

कयाल ने बताया कि 18 सितंबर को अवैध मादक पदार्थो की कार्यवाही के अन्तर्गत पुुलिस थाना पीपाड़शहर द्वारा मुखबीरी सूचना के आधार पर हिस्ट्रीशीटर आरोपी श्रवण उर्फ सुनिल पुत्र गुदड़राम माली निवासी वार्ड न 1 सांखलों का बेरा पीपाड़शहर के कब्जे से 3 ग्राम अवेध स्मैक जब्त कर एनडीपीएस एक्ट में प्रकरण दर्ज
किया है। उन्होंने बताया कि आरोपी के विरूद्व विभिन्न थानो में 35 से ज्यादा प्रकरण दर्ज हैं।

उन्होंने बताया कि अवैध मादक पदार्थो की धरपकड़ अभियान के तहत मादक पदार्थो की तस्करी रोकने के लिए अति.पुलिस अधीक्षक सुनिल के पंवार तथा वृताधिकारी वृत बिलाड़ा भूपेन्द्र सिंह के निर्देशन में थानाधिकारी प्रेमदान रतनू निरीक्षक पुलिस थाना पीपाड़ शहर द्वारा मुखबिर की इतला पर आरोपी को पकड़ा।

टीम द्वारा अधिकारियों के निर्देशन मादक पदार्थो की धरपकड़ के लिये मुखबिर की सूचना पर तकनीकी आधार पर कस्बा पीपाड़शहर में हिस्ट्रीशीटर श्रवण उर्फ सुनिल पुत्र गुदड़राम माली निवासी वार्ड-1 सांखलों का बेरा पीपाड़शहर के कब्जे से 3 ग्राम स्मैक जब्त की गई। श्रवण उर्फ सुनिल के खिलाफ प्रकरण संख्या 293/2022 धारा 8/21 एनडीपीएस एक्ट के तहत दर्ज किया गया। प्रकरण का अनुसंधान थानाधिकारी पीएस बिलाड़ा द्वारा किया जा रहा है। उक्त हिस्ट्रीशीटर के विरूद्व विभिन्न थानो में 35 से ज्यादा चोरी/नकबजनी व मादक पदार्थ के विभिन्न प्रकरण पजिबद्व है। जिला पुलिस अधीक्षक ने उक्त कार्यवाही में मुख्य भूमिका निभाने वाली टीम को पुरस्कृत करने की घोषणा की है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews