सड़क हादसे में सबइंस्पेक्टर सर्जिल मलिक का निधन

जोधपुर,सड़क हादसे में सबइंस्पेक्टर सर्जिल मलिक का निधन। सरहदी जिले जैसलमेर में तैनात सब इंस्पेक्टर सर्जिल मलिक सड़क हादसे में गंभीर घायल हो गए। हादसा जैसलमेर से करीब 20 किलोमीटर दूर आंकल फांटा के पास हुआ। उन्हें जैसलमेर के राजकीय जवाहर हॉस्पिटल में प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रेफर कर दिया गया। मगर यहां अस्पताल लाए जाने पर उनका निधन हो गया।

यह भी पढ़ें – भाविप मारवाड़ शाखा की साधारण सभा व दायित्व ग्रहण सम्पन्न

पुलिस सूत्रों के अनुसार एसआई सर्जिल मलिक शाम को बाड़मेर से अपनी कार से जैसलमेर आ रहे थे। इसी दौरान आंकल फांटा के पास उनकी कार बेकाबू हो गई और खाई में पलट गई। हादसे में सर्जिल गंभीर घायल हो गए थे। उनके हाथ,पैर, गर्दन व सिर में काफी चोट आई।

सर्जिल की गंभीर हालत को देखते हुए शाम को उन्हें जोधपुर रेफर किया गया। इसके लिए जैसलमेर व जोधपुर पुलिस ने 265 किलोमीटर का ग्रीन कॉरिडोर बनाया। उनकी एम्बुलेंस के आगे पुलिस की एक गाड़ी पीछे एक गाड़ी चल रही थी। यहां जोधपुर लाए जाने के उपरांत उनकी मृत्यु हो गई।सर्जिल मलिक के निधन के समाचार पाकर पुलिस विभाग में शोक की लहर छा गई। पूरा पुलिस महकमा रात को अस्पताल में जुट गया। उनके शव को एमडीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews