छात्र ने रेलवे स्टेशन पर ट्रेवलिंग एजेंसी से बाइक किराए ली,चोरी के संदेह में पकड़ी गई

जोधपुर,छात्र ने रेलवे स्टेशन पर ट्रेवलिंग एजेंसी से बाइक किराए ली,चोरी के संदेह में पकड़ी गई। शहर के रेलवे स्टेशन पर एक छात्र ने अपने घरेलु कार्य से बाइक को किराए पर लिया। बाइक को नई सडक़ पर पुलिस ने रोका और नंबर चेसिस की जानकारी ली तो वह किसी और के नाम बोली। इस पर चोरी के संदेह में बाइक को जब्त किया गया।

छात्र की तरफ से उदयमंदिर थाने में ट्रेवलिंग एजेंसी से बाइक उपलब्ध करवाने वाले व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज करवाया गया है। पुलिस ने इसमें अब अग्रिम पड़ताल आरंभ की है।

ये भी पढ़ें – एमडी ड्रग के साथ युवक गिरफ्तार

जैसलमेर जिले के नाचना निवासी अशोक सिंह पुत्र हीरसिंह राजपुरोहित ने उदयमंदिर थाने में इसकी रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि उसने अपने घरेलु कार्य के लिए जोधपुर रेलवे स्टेशन पर वेडनेस-डे ट्रेवलिंग एजेंसी से एक बाइक को 27 सितंबर को किराए पर लिया था।

जहां पर महावीरसिंह नाम का शख्स बैठा था। जांच पड़ताल कर बाइक को लेकर निकला और नई सडक़ पर पहुंचने पर एक ट्राफिक सिपाही ने रोका। बाइक के नंबर और चेसिस नंबर चेक किए तो पता लगा कि इसका मालिक कोई और है। तब पीडि़त ने बाइक उपलब्ध करवाने वाले महावीरसिंह को फोन किया मगर उसने टालमटोल वाला जवाब दिया।

उसे चोरी की बाइक होने के अंदेशे से दे दी गई। उदयमंदिर पुलिस ने आरटीओ के पीछे गुलाब नगर निवासी महावीरसिंह पुत्र नारायण सिंह के खिलाफ अब जांच आरंभ की है।

ये भी पढ़ें – आरोपियों ने पुलिस को ही बना दिया बंधक