एम्स जोधपुर में खेलकूद तेजस का आयोजन 5 से 9 सितंबर को

जोधपुर,एम्स जोधपुर में खेलकूद तेजस का आयोजन 5 से 9 सितंबर को। एम्स जोधपुर में वार्षिक खेलकूद तेजस का आयोजन 5 सितंबर से आरंभ होकर 9 सितंबर तक होगा। इस भव्य खेलकूद कार्यक्रम का आरंभ एक बड़े उद्घाटन समारोह के साथ किया जाएगा। जिसमें छात्रों के साथ-साथ कार्यकारी निदेशक एवं संकाय सदस्य भी शामिल होंगे। इस आयोजन के तहत सप्ताह भर अनेक गतिविधियां जिसमें क्रिकेट,फुटबॉल, बास्केटबॉल,वॉलीबॉल और अन्य टीम वाले खेलकूद से लेकर एक इलेक्ट्रॉनिक नृत्य संगीत (ईडीएम) कलाकार के साथ अति उत्साह से परिपूर्ण डीजे नाइट्स तक शामिल होंगी।

पढ़े मुख्यमंत्री के कार्यक्रम- मुख्यमंत्री अशोक गहलोत रविवार को जोधपुर आएंगे

अन्य खेलकूद प्रतियोगिताओं में थ्रो-बॉल,हैंडबॉल,हॉकी,टेबल टेनिस, लॉन टेनिस,बैडमिंटन,शतरंज,शॉट पुट,एथलेटिक्स आदि जैसे व्यक्तिगत खेल भी शामिल हैं। इसके अतिरिक्त, तैराकी, रस्साकशी और धीमी साइकिलिंग जैसी खेलकूद स्पर्धाएं भी इस आयोजन में पहली बार शामिल की जा रहीं हैं।इन खेलों के आयोजन में संस्थान के लगभग सभी विभागों जैसे नर्सिंग, एमबीबीएस,पीजी व रेजीडेंट और संकाय सदस्य भी भाग लेंगे। कार्यक्रम का प्रबंधन एवं संचालन सभी विद्यार्थियों के संयुक्त प्रयासों से होगा। यद्यपि प्रत्येक प्रतियोगिता के लिए पुरस्कार और ट्राफियां दी जाती हैं,लेकिन अंतिम विजय सौहार्दपूर्ण वातावरण एवं प्रत्येक प्रतिभागी में प्रतिबिंबित खेलकूद कौशल का प्रदर्शन है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन यहां से इंस्टॉल कीजिए http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews