भौगीशैल परिक्रमा के जातरुओं की सेवा के लिए विशेष कैम्प आज

संभागीय आयुक्त बीएल मेहरा और रेंज आईजी जयनारायण शेर पत्रकारों के साथ मिलकर जातरूओं को कराएंगे भोजन

जोधपुर,भौगीशैल परिक्रमा के जातरुओं की सेवा के लिए विशेष कैम्प आज। मारवाड़ का कुंभ माने जाने वाली भोगिशैल परिक्रमा इन दिनों सूर्यनगरी में चल रही है। भौगीशैल परिक्रमा समापन की पूर्व संध्या पर बुधवार शाम को कृषि मंडी मंडोर चौराहे के पास मारवाड़ प्रेस क्लब और शिवाय व्यापार एसोसियेशन के संयुक्त तत्वाधान में विशेष कैम्प लगाकर जातरुओं की सेवा की जाएगी। इस कैम्प में परिक्रमा के जातरुओं के लिए जल,चाय और भोजन की व्यवस्था की गई है। जोधपुर संभागीय आयुक्त बीएल मेहरा और रेंज आईजी जयनारायण शेर पत्रकारों के साथ मिलकर जातरूओं को भोजन कराएंगे। इस अवसर पर भामाशाहों के अलावा राजस्थानी लोक भजन गायक कलाकारों का भी अभिनंदन किया जाएगा।

पढ़ें पूरी कहानी यहां- पहले पत्नी का गला घोंटा फिर बेटी का,बाद पेट्रोल छिडक़ कर लगा दी आग

कार्यक्रम संयोजक मोहित हेड़ा ने बताया कि मारवाड़ प्रेस क्लब के अध्यक्ष राजीव गौड़ के निर्देशन और सचिव इम्तियाज अहमद की देखरेख में राजस्थान की सांस्कृतिक राजधानी सूर्यनगरी जोधपुर में शदियों से आयोजित होती आ रही भौगीशैल परिक्रमा के समापन की पूर्व संध्या पर परिक्रमा में शामिल जातरूओं की सेवा के उद्देश्य से मारवाड़ प्रेस क्लब और शिवाय व्यापार एसोसियेशन के संयुक्त तत्वाधान बुधवार शाम को आयोजित होने वाले सेवा कार्यक्रम सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।जोधपुर के संभागीय आयुक्त बीएल मेहरा और जोधपुर रेंज आईजी जयनारायण शेर द्वारा पत्रकारों के साथ मिलकर जातरुओं को भोजन भी कराया जाएगा। उन्होंने बताया कि इस अवसर पर परिक्रमा में बढ़चढ़कर महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले दानदाताओं और भामाशाह के साथ- साथ भजन कलाकारों का भी सम्मान किया जाएगा। मारवाड़ प्रेस क्लब के उपाध्यक्ष सुनील दत्त,कोषाध्यक्ष चंद्र शेखर व्यास,संयुक्त सचिव मनोज गिरी और गिरीश दाधीच के साथ-साथ आयोजन समिति के सदस्य माधव सिंह,जितेंद्र दवे महेश शर्मा और मनीष दाधीच पूरी मुस्तैदी के साथ आयोजन को सफल बनाने में जुटे हुए हैं।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन यहां से इंस्टॉल कीजिए http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews