short-circuit-in-tanker-coming-to-fill-oil-from-barmer-fierce-fire

बाड़मेर से तेल भरने के लिए आ रहे टैंकर में शार्ट सर्किट,लगी भीषण आग

  • नया था तेल टैंकर
  • इंजन में हुआ शार्ट सर्किट
  • पूरी तरह जलकर नष्ट

जोधपुर,शहर के सालावास रोड तेल डिपो से कुछ पहले एक नए तेल टैंकर में सुबह भीषण आग लग गई। गनीमत थी कि वह तेल भरने के लिए जोधपुर आ रहा था,भरा होता तो और भी बड़ा हादसा हो सकता था। चार दमकल ने मिलकर इस पर काबू पाया। तेल टैंकर का अगला हिस्सा पूरी तरह जलकर नष्ट हो गया है। उसका चालक सुरक्षित बच गया।

ये भी पढ़ें- भरत नाट्यम से हुआ शास्त्रीय नृत्य समारोह नृत्यम का आगाज

 

बासनी फायर स्टेशन प्रभारी बंशीदास ने बताया कि बाड़मेर जिले से भूपेंद्र कुमार एक नया तेल टैंकर लेकर जोधपुर सालावास डिपो पर आ रहा था। सुबह साढ़े आठ बजे के आस पास यह तेल टैंकर लेकर जब डिपो से कुछ नजदीक ही पहुंचा तब संभवत: उसके इंजन में शार्ट सर्किट होने से आग लग गई। आग तेजी से फैलने पर वह बढ़ गई। इधर सूचना मिलने के साथ ही बासनी से दो और बोरानाडा से दो दमकल को रवाना किया गया। फायरमैन विकास,रेखाराम,घनश्याम, नरेंद्र कुमार और वाहन चालक महावीर एवं राजजीत गुर्जर तत्काल वहां पहुंचे।

तेल टैंकर में लगी आग से उसका अगला हिस्सा पूरी तरह जलकर नष्ट हो गया। केबिन से लेकर टायर ट्यूब जलकर नष्ट हो गए। प्रभारी बंशीदास ने बताया कि आग को काबू पाने में घंटे भर का समय लगा। तेल टैंकर नया था और पहली बार ही डिपो से तेल भरवाने के लिए पहुंच रहा था। इसका मालिक बाड़मेर का देवाराम होना सामने आया है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews