चोरियों को लेकर सरेचा के ग्रामीणों ने किया लूणी थाने का घेराव

थाने में घुसे महिलाएं एवं पुरुष

जोधपुर,चोरियों को लेकर सरेचा के ग्रामीणों ने किया लूणी थाने का घेराव। शहर के निकट लूणी तहसील के सरेचा गांव और आसपास क्षेत्र में बढ़ रही चोरियां और पुलिस द्वारा उन्हें नहीं खोले जाने को लेकर आज ग्रामीणों के सब्र का बांध टूट गया। कई बार पुलिस को आगाह किए जाने के बावजूद पुलिस नहीं चेती। आज सुबह काफी संख्या में ग्रामीण एकत्र होकर लूणी थाने पहुंचे और यहां पर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। ग्रामीणों ने थाने का घेराव किए जाने के साथ थाने के अंदर ही प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। पुलिस अधिकारियों ने समझाइश कर बाद में मामला शांत करवाया।

यह भी पढ़ें – किसान आंदोलन के कारण तीन ट्रेनों का संचालन प्रभावित

दरअसल लूणी तहसील के सरेचा गांव में दो घरों मेें चोरी हुई थी। मामला 1 मई है। एक घर से बाइक भी चुराई गई जो बाद में कांकाणी में लावारिश हालत में मिली थी। मगर जिन घरों में चोरी हुई वहां से लाखों का माल गया था। इस बारे पुलिस में रिपोर्ट दिए जाने के साथ अब चोरों का पता नहीं लग पाया।

आज ग्रामीण भीमाराम पटेल एवं नारायण पटेल के साथ काफी संख्या में लोग लूणी थाने के बाहर जमा हो गए। लोगों ने प्रदर्शन किए जाने के साथ थाने में प्रवेश कर प्रदर्शन जारी रखा। एकबारगी पुुलिस के हाथ पैर फूल गए। प्रदर्शन करने वालों में पुरुषों के साथ महिलाएं भी शामिल थी। उन्होंने पुलिस को खरीखोटी सुना डाली। एसीपी बोरानाडा नरेंद्र सिंह देवड़ा और थानाधिकारी हुकमसिंह आदि ने ग्रामीणों से समझाइश कर मामला शांत करवाया।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews