सरस दूध की गाड़ी लूटी,पांच छात्रों ने दिया वारदात को अंजाम

  • गाड़ी पाल रोड में मिली लावारिश हालत में
  • दूध और दूध के रूपए लूटे
  • तीन छात्र गिरफ्तार

जोधपुर,सरस दूध की गाड़ी लूटी,पांच छात्रों ने दिया वारदात को अंजाम। शहर के मथुरादास माथुर अस्पताल के सामने रविवार की तडक़े सरस दूध की गाड़ी लूट ली गई। पांच बदमाशों ने मिलकर वारदात को अंजाम दिया। गाड़ी हालांकि बाद में पाल रोड पर लावारिश हालत में मिल गई। गाड़ी चालक ने इस बारे में शास्त्री नगर थाने में रिपोर्ट दी है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर तीन छात्रों को हिरासत में लिया है। दो छात्र पकड़ में नहीं आए। इस बीच दूध की सप्लाई करने वाले व्यक्ति ने दूसरी गाड़ी बुलाई। जिससे दूध सप्लाई की।

इसे भी पढ़ें-अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर चलाई गोली,बालबाल बचे

पुलिस ने बताया कि बिलाड़ा के रावर की ढाणी निवासी सुखदेव विश्नोई पुत्र ओमाराम विश्रोई ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि उसकी बोलेरो कैंपर गाड़ी सरस डेयरी में दूध सप्लाई में लगी हुई है। रोज की तरह वह सुबह दूध की गाड़ी लेकर जा रहा था। तभी 4.30 बजे एमडीएम अस्पताल के गेट संख्या 1 सामने के मेडिकल छात्रों विकास बिश्नोई,ओमप्रकाश जाट,महेश बिश्नोई,प्रकाश व एक-दो अन्य ने गाड़ी को रुकवाया। चालक से मारपीट कर जबरन उसे नीचे उतार दिया।

रिश्तों का हो रहा खून पढ़िए इस खबर को- प्रोपर्टी विवाद में भाई ने की बहन की चाकू से गोदकर हत्या,खुद पहुंचा थाने

इसके बाद दूध से भरी कैंपर लूटकर ले गए। पुलिस ने इस मामले में बाड़मेर के धोरीमन्ना स्थित लुखू निवासी विकास, सेड़वा के ओगाला गांव निवासी ओमप्रकाश और गुड़ामालानी के डाबड़ गांव निवासी महेश को हिरासत में लिया। इसके बाद तीनों को शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया। इनमें विकास एमबीबीएस अंतिम वर्ष और ओमप्रकाश व महेश एमबीबीएस तृतीय वर्ष के छात्र हैं। प्रकाश व एक अन्य छात्र की तलाश की जा रही है।

गाड़ी से 2 कैरेट दूध यानी 24 लीटर दूध नहीं मिला
पुलिस ने गाड़ी को पाल रोड पर लावारिश हालत में जब्त किया। गाड़ी की तलाशी में सुखदेव ने बताया कि गाड़ी से 2 कैरेट यानी 24 लीटर दूध नहीं मिला है। 8 कैरेट दूध के 4 हजार 608 रुपए भी नहीं है।

तीन छात्रों ने पकड़ कर रखा दो गाड़ी लेकर भागे 
रिपोर्ट के अनुसार तीन छात्रों ने चालक सुखदेव को पकड़ कर रखा और दो छात्र गाड़ी लेकर भाग गए थे। जब उसके साथी चालक सोमराज और विष्णु पहुंचे तो उन्हें इशारा कर रुकवाया गया। तब तीनों छात्र उसे छोडक़र हॉस्टल की तरफ भाग गए।