संगीता बेनीवाल ने सांता क्लॉस बनकर बांटे बच्चों को तोहफे

संगीता बेनीवाल ने सांता क्लॉस बनकर बांटे बच्चों को तोहफे

  • क्रिसमस डे के अवसर पर दल्ले खां की चक्की स्थित कच्ची बस्ती में बच्चों के चेहरे परछाई खुशी की लहर
  • सत्य मेव जयते सिटीजन सोसायटी की ओर से किया गया आयोजन
  • हाथ सेनेटाइज कराने के साथ बांटे गए मास्क

जोधपुर, क्रिसमस डे के अवसर पर ज सामाजिक संगठन सत्यमेव जयते सिटिजन सोसायटी ने कोरोना वायरस की सम्भावित तीसरी लहर से बचने का संदेश देते हुए राजस्थान राज्य बाल संरक्षण आयोग की अध्यक्ष संगीता बेनीवाल के मुख्य आतिथ्य में जोधपुर के दल्ले खां की चक्की चौराहे स्थित कच्ची बस्ती में रहने वाले बच्चों के साथ इस त्यौहार को मनाया और तोहफे बांटने के अलावा मास्क वितरण करने के साथ उनके हाथ सैनिटाइज भी कराए गए।

संगीता बेनीवाल ने सांता क्लॉस बनकर बांटे बच्चों को तोहफे

सत्यमेव जयते सिटीजन सोसायटी अध्यक्ष विमला गट्टानी के नेतृत्व में टीम ने कच्ची बस्ती में पहुंच कर पहले बच्चों के हाथ सेनेटाइज करवाए और उसके बाद प्रत्येक बच्चे के अपने हाथों से मास्क लगाए तथा परिवार के अन्य सदस्यों को भी मास्क का वितरण किया। बाल संरक्षण आयोग अध्यक्ष संगीता बेनीवाल ने सांकेतिक रूप से बकायदा सांता क्लॉस बनकर सत्यमेव जयते परिवार के सदस्यों के साथ प्रत्येक बच्चे को गिफ्ट भी वितरित किए और कोरोना वायरस से बचने के तरीके बताए और सावधानी बरतने का आव्हान किया।इस दौरान बच्चों को भी सांता क्लॉस की कैप पहनाई गई। क्रिसमस डे के अवसर पर आयोजित इस कार्यक्रम में बच्चों के चेहरे पर आई मुस्कान देखने लायक थी।

संगीता बेनीवाल ने सांता क्लॉस बनकर बांटे बच्चों को तोहफे

कार्यक्रम में हस्तीमल सारस्वत,प्रियंका झाबक, ललित सुराणा,प्रवीण मेढ़, दीपक जोशी,अभिषेक भूतड़ा, डॉ हेम सिंह गौड़, डॉ प्रियंका नरूका, परमजीत,आशा फोफलिया, संतोष मेहता, प्रिया कोरपाल,कल्पना गुर्जर, शुभम गुर्जर, दिव्या दाधीच, अंकुर चौधरी वंदना सांखला, दौलत सिंह सांखला, अजीत सिंह राठौड़ मौजूद थे।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts