robbery-of-one-million-jewelery-and-cash-bag-from-jeweler-by-showing-pistol

पिस्टल दिखाकर ज्वैलर से दस लाख की ज्वैलरी औ नगदी भरे बैग की डकैती

  • सात आठ लोग आए बोलेरो में सवार होकर
  • पुलिस अब फुटेज से कर रही तलाश

जोधपुर,शहर के निकट नांदड़ी क्षेत्र मेें ज्वैलर और उसके भाई के साथ बदमाशों ने पिस्टल दिखाकर दस लाख के आभूषण और नगदी भरा बैग लूट कर ले गए। घटना की जानकारी पर पुलिस ने शहर में भर में नाकाबंदी करवाई मगर कोई सुराग हाथ नहीं लगा। बोलेरो के नंबर पीडि़त नहीं देख पाया। इस बारे में बनाड़ थाने में मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस अब आस पास लगे सीसीटीवी फुटेज से बोलेरो के साथ बदमाशों की पहचान के प्रयास में जुटी है। बोलेरो फुटेज में देखी गई है।

ये भी पढ़ें- जानलेवा हमला करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

बनाड़ थानाधिकारी सीताराम खोजा ने बताया कि मूलत: लोहावट के पीलवा हाल एकता नगर रमजान का हत्था में रहने वाले ज्वैलर भवानी शंकर पुत्र रामलाल सोनी की तरफ से मामला दर्ज करवाया गया। इसमें बताया कि वह उसकी नांदड़ी में ही ज्वैलरी की दुकान है। वह 14 जून की रात को दुकान बंद कर अपनी स्कूटी पर भाई के साथ घर की तरफ लौट रहा था। तब घर के नजदीक ही गली में एक बोलेरो कैंपर सात आठ लोग आए और पिस्टल दिखा कर मारपीट कर उससे ज्वैलरी भरा बैग डकैती कर ले गए।

थानाधिकारी खोजा ने बताया कि बैग में दस बारह किलो चांदी एवं जेवर, 25 ग्राम से ज्यादा सोना और आठ हजार की नगदी ज्वैलर ने बताई है। सूचना पर पुलिस ने नाकाबंदी करवाई थी,मगर लुटेरों का पता नहीं चला। आस पास लगे सीसीटीवी फुटेज जांच गए हैं जिसमें एक संदिग्ध बोलेरो देखी गई है। फिलहाल इसका पता लगाया जाने के साथ बदमाशों की भी पहचान की जा रही है। घटना में डकैती का प्रकरण दर्ज किया गया है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews