बीमार मां को डॉक्टर से दिखाकर लौट रही बेटी से लूट

  • स्कूटी सवार लुटेरा मां के हाथ से बैग छीन भागा
  • लगातार तीसरे दिन हाऊसिंग बोर्ड में लूट

जोधपुर, शहर के चौपासनी हाऊसिंग बोर्ड स्थित द्वितीय पुलिया पर स्कूटी सवार मां बेटी से शातिर लुटेरा बैग छीन कर भाग गया। पहले दो लूट की घटनाएं हुई उनमें स्कूटी सवार युवक था। इस बार भी लूट की वारदात को अंजाम देने वाला युवक स्कूटी पर आया था। इस बार घटना देवनगर थाना क्षेत्र में हुई है। पीडि़ता अपनी मां को एक डॉक्टर के पास दिखाकर लौट रही थी। देवनगर पुलिस ने बताया कि भीतरी शहर के जालोरियों का बास निजी स्कूल के पास नागौरी गेट की रहने वाली अमिता गौड़ पत्नी अश्विनी कुमार की तरफ से यह रिपोर्ट दी गई।

इसमें बताया कि वह दिन में अपनी बीमार मां इंद्रा को दिखाने चौपासनी हाऊसिंग बोर्ड स्थित तीसरा पुलिया पर डॉक्टर विनीत तिवारी के पास गई थी। वापसी में वह अपनी मां को लेकर स्कूटी पर दूसरा पुलिया से निकल रही थी कि तब एक स्कूटी पर युवक आया और पीछे बैठी मां के हाथ से बैग छपट कर ले गया। इसमें दो हजार रूपए, उसका मोबाइल, दस्तावेज आदि थे। घटना के बाद देवनगर पुलिस मौके पर पहुंची और आस पास लगे सीसीटीवी फुटेजों को खंगाला।

उल्लेखनीय है कि लगातार चार दिनों से शहर में लूट की घटनाएं हो रही हैं। जिला पश्चिम में दो घटनाएं चौपासनी हाऊसिंग बोर्ड, एक देवनगर में हो गई है। जबकि एक घटना रातानाड एरिया में हुई है। तीन घटनाओं में स्कूटी सवार युूवक ने कारस्तानी की जबकि रातानाडा में महिला के गले से चेन लूट की वारदात को बाइक सवार ने अंजाम दिया था।

ये भी पढें – शेयर बाजार में घाटे से परेशान शिक्षक ने फंदा लगाया

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts