पीड़ित शिक्षक ने महिला सहित कई लोगों के खिलाफ दी रिपोर्ट

जोधपुर, जिले के बिलाड़ा क्षेत्र में सरकारी सेवा से निवृत एक शिक्षक को महिला और और उसके साथियों ने हनी ट्रेप में फांसा है। महिला और उसके साथी 2.90 लाख रूपए ऐंठ लिए। मामला अक्टूबर 2020 से शुरू होकर अब तक का है। पीड़ित शिक्षक ने अब बिलाड़ा थाने मेें इसकी रिपोर्ट दी है। पुलिस ने इसमें गहन अनुसंधान आरंभ किया है। महिला और उसके साथी शिक्षक को अब भी ब्लैकमेल कर रहे हैं। बिलाड़ा थानाधिकारी अचलदान ने बताया कि सेवानिवृत 64 साल के एक शिक्षक के पास में महिला का आना जाना था।

अक्टूबर 2020 में महिला ने इस शिक्षक को अपने परिचित के यहां पर बुलाया और बाद में अशलील हरकतें करते हुए फोटोग्राफ्स के साथ वीडियो बना डाला। फिर उन्हें ब्लैकमेल करने लगे। सामाजिक प्रतिष्ठा के चलते उन्होंने बदमाशों को रूपए भी देने शुरू कर दिए। बदमाशों ने उनसे 2.90 लाख रूपए ऐंठ लिए। अब भी ब्लैकमेल कर रहे हैं। पीडि़त सेवानिवृत शिक्षक की तरफ से बिना नाम की महिला सहित सुनील, जॉनी, दिनेश, ईश्वर सिंह आदि के खिलाफ अब केस दर्ज करवाया गया है।

यह भी पढ़ें –कृष्ण जन्माष्टमी पर बाल गोपाल राधा-कृष्ण के वेश में रैम्प पर आए नजर

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लीकेशन अभी डाउनलोड करें –https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews