लोक परिवहन बस ने स्कूटी सवार वृद्ध को चपेट में लिया,मौत

  • हादसे के बाद बस रोड पर ही छोड़ भागा चालक
  • पुलिस ने जब्त की गाड़ी

जोधपुर,लोक परिवहन बस ने स्कूटी सवार वृद्ध को चपेट में लिया,मौत। शहर के महामंदिर रेलवे स्टेशन के निकट शुक्रवार दोपहर को एक बस ने स्कूटी सवार वृद्ध को चपेट में ले लिया। जिससे वृद्ध की मौके पर ही मौत हो गई। सवारियों से भरी लोक परिवहन सेवा की बस को चालक तेज गति से चलाते हुए वृद्ध की स्कूटी को पीछे से टक्कर मार दी। लोगों ने गंभीर रूप से घायल वृद्ध को उठाकर सामने ही निजी अस्पताल में लेकर गए। जहां से उनको एमडीएमएच रैफर कर दिया। जहां डॉक्टरों ने वृद्ध को मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद महामंदिर थाना पुलिस ने मेन रोड पर खड़ी बस को जब्त कर थाने लाकर खड़ा कर दिया।

यह भी पढ़ें – स्थाई वारंटी भोपालगढ़ थाने का हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार

थानाधिकारी शिवलाल मीणा ने बताया कि मंडोर के लालसागर स्थित नयापुरा निवासी 69 साल के किशन सिंह पुत्र मांगीलाल दोपहर स्कूटी पर सवार होकर नयापुरा से महामंदिर की तरफ जा रहे थे। दोपहर करीब 1.30 बजे महामंदिर रेलवे स्टेशन के बाहर से गुजर रहे थे,तभी पीछे से तेज गति से आई लोक परिवहन सेवा की बस ने वृद्ध के पास से कट निकाला। जिससे वह गाड़ी के नीचे आ गए। मौके पर खून ज्यादा निकलने से उनको सामने ही निजी अस्पताल के सामने ले जाया गया। जहां उनको मथुरादास माथुर अस्पताल रैफर किया। वहां पर डॉक्टरों ने मृत बता दिया। घटना के बाद चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने गाड़ी को जब्त कर लिया है और मामला दर्ज किया गया।

बगैर पॉइंट ही बसों का ठहराव, जिससे यातायात व्यवस्था चरमराई
महामंदिर रेलवे स्टेशन के आमने- सामने दोनों तरफ बसों का अवैध ठहराव होने से सड़क संकरी हो जाती है। इससे आए दिन इस रोड पर हादसे होते हैं। इतना ही नहीं,जिन बसों का ठहराव लालसागर से होकर माता का थान दिया हुआ है,ऐसी बसें भी इसी रुट से संचालित हो रही है लेकिन भदवासिया पुल के पास हर थोड़ी देर में सबसे ज्यादा ट्रैफिक जाम होता है। वहां पर ट्रैफिककर्मी तैनात रहने की बजाय भदवासिया पुल के नीचे खड़े रहते हैं।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews