प्रोपर्टी डीलर कार को खड़ी कर कार्यालय में सो गया,सुबह तक कार चोरी

फुटेज में दिखे रूमाल बांधे दो युवक

जोधपुर,प्रोपर्टी डीलर कार को खड़ी कर कार्यालय में सो गया,सुबह तक कार चोरी। शहर के आयुर्वेद कॉलेज के सामने एक प्रोपर्टी व्यवसायी की कार रात में चोरी हो गई। वह कार को कार्यालय के सामने खड़ा कर सोने चल गया था। सुबह नींद खुलने पर पता लगा कि कार चोरी हो गई। सीसीटीवी फुटेज में दो युवक नजर आए हैं जो रुमाल बांधे हुए थे। कार रात पौने दो बजे नेतड़ा टोल पर देखी गई है। इस बारे में अब करवड़ थाने में कार चोरी की रिपोर्ट दी गई है। फिलहाल कार का पता नहीं चला है।

यह भी पढ़ें – एमडीएमएच में हुई गर्दन की अति दुर्लभ गांठ की जटिल सर्जरी

नारवा सूरसागर निवासी हीराराम पुत्र भंवराराम जाट ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि वह प्रोपर्टी डीलिंग का काम करता है। उसका एक कार्यालय आयुर्वेद कॉलेज के सामने करवड़ में है। 11 अप्रेल की रात को वह कार्यालय पर आया कार को सामने खड़ा कर सोने चला गया। 12 की सुबह दस बजे पता लगा कि कार अपने स्थान पर नहीं है। सीसीटीवी फुटेज में पता लगा कि रात पौने दो बजे दो युवक रुमाल बांध कर आए और कार को चोरी कर ले गए। यह कार नेतड़ा टोल नांके पर नजर आई है। इसके बाद कार का पता नहीं चल पाया। करवड़ पुलिस कार का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews