principal-of-kasturba-gandhi-residential-school-arrested-for-taking-bribe

कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय की प्रिंसिपल रिश्वत लेते गिरफ्तार

शिकायत बंद करने की एवज में मांगी रिश्वत

जोधपुर,भ्रष्टचार निरोधक ब्यूरो की टीम ने मंगलवार को जालोर जिले के अतिरिक्त परियोजना समन्वयक चन्द्रकांत रामावत व उम्मेदाबाद स्थित कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय की प्रिंसिपल खुशबू गहलोत को तीन हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया। उन्होंने एक महिला परिवादी के खिलाफ लंबित शिकायत को बंद करने की एवज में यह रिश्वत ली थी।

ब्यूरो के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ. दुर्गसिंह राजपुरोहित ने बताया कि एक महिला ने जोधपुर की स्पेशल यूनिट के समक्ष शिकायत दर्ज कराई कि जालोर जिले में उसके खिलाफ एक शिकायत लंबित चल रही है। इस शिकायत को बंद कराने की एवज में अतिरिक्त परियोजना समन्वयक चन्द्रकांत रामावत व उम्मेदाबाद स्थित कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय की प्रिंसिपल खुशबू गहलोत तीन हजार रुपए की मांग कर रहे हैं।

शिकायत का सत्पान होने के बाद आज ट्रैप की कार्रवाई कर परीवादी को तीन हजार रुपए के साथ भेजा गया। उम्मेदाबाद की स्कूल में जोधपुर स्पेशल टीम के मनीष वैष्णव के नेतृत्व में पहले से तैयार टीम ने चन्द्रकांत रामावत व खुशबू गहलोत को तीन हजार रुपए की रिश्वत लेते पकड़ लिया। उन्होंने बताया कि खुशबू जोधपुर के मंडोर क्षेत्र की रहने वाली है। फिलहाल वह कार्यवाहक प्रिंसिपल के रूप में उम्मेदाबाद में कार्यरत है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews