उद्घाटन मैच प्रगति क्लब ने जीतकर अगले दौर में प्रवेश किया

पीपीएस एमयूवी कप क्रिकेट टूर्नामेंट

जोधपुर,पुष्करणा प्रोफेशनल सोसाइटी (पीपीएस) के तत्वावधान में आयोजित पीपीएस एमयूवी कप क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन मैच प्रगति क्लब ने जीतकर अगले दौर में प्रवेश किया। पुराने रेलवे स्टेडियम में खेली जा रही प्रतियोगिता के पहले मैच में प्रगति क्लब ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग चुनी एमसी इलेवन ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 126 रन बनाए इसके जवाब में प्रगति क्लब ने 3 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य पूरा कर लिया देवेंद्र जोशी मैन ऑफ द मैच रहे आयोजन समिति के रोहित जोशी ने बताया कि दूसरे अन्य मैच में रॉयल सोसायटी की टीम में पीपीएसए को 7 विकेट से पराजित कर अगले दौर में प्रवेश किया गौरव बिस्सा मैन ऑफ द मैच रहे।

प्रारंभ में कार्यक्रम के मुख्य अतिथि राधाकिशन पुरोहित, रामा किशन पुरोहित,बद्री प्रसाद जोशी,नरेंद्र कुमार जोशी ने खिलाड़ियों से परिचय लिया और गुब्बारे उड़ा कर प्रतियोगिता का शुभारंभ किया। सूरज बोहरा और पुष्करणा वेल्फेयर सोसाइटी इस टूर्नामेंट में विशेष सहयोग कर रही हैl पहला मैच का टॉस सोसाइटी के अध्यक्ष नीरज बोहरा ने सिक्का उछाल कर किया।

उद्घाटन कार्यक्रम में पीपीएस के सदस्य,मुख्य अतिथि गण, प्रायोजक और विभिन्न टीमों के कप्तान उपस्थित थे। अगले 4 दिन में 9 मैच खेले जाएंगे और फाइनल 11 फरवरी को होगा l पीपीएस सोसायटी के सदस्य सुनील मुथा, अरविंद जोशी, पंकज जोशी, अविनाश पुरोहित,बी के जोशी,जय कुमार व्यास, अभिषेक पुरोहित,विकास पुरोहित,महेश पुरोहित, हरीश पुरोहित इस टूर्नामेंट में सहयोग कर रहे हैं।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews