राजस्थानी फिल्म वचन का पोस्टर व ट्रेलर रिलीज

राजस्थानी फिल्म वचन का पोस्टर व ट्रेलर रिलीज

जोधपुर, राजस्थानी फिल्म “वचन” का पोस्टर व ट्रेलर सोमवार को नसरानी सिनेमा परिसर में अथिति राजेन्द्र गहलोत (सांसद राज्यसभा) व वनिता सेठ व कुंती देवड़ा (महापौर) ने द्वारा रिलीज किया। फिल्म के निर्माता सिमरन प्रजापत व एनएस गौड़ ने बताया की फिल्म “वचन” सामाजिक संदेश देने के उद्देश्य से बनाई गई है। हम राजस्थानी भाषा को बढ़ावा देने के लिए राजस्थानी फिल्मों का निर्माण करते हैं। फिल्म के किरदारों में हर्षित माथुर, दिनेश राजपुरोहित, राशिका सिंह, अमनसिंह, ज्योती शर्मा, उषा गोस्वामी, पुष्पेन्द्र गोयल, एनएस गौड़, अर्जुन शर्मा, सोनू देवड़ा, निकिता पुरोहित है।

राजस्थानी फिल्म वचन का पोस्टर व ट्रेलर रिलीज

फिल्म के निर्देशक हेमंत सीरवी ने बताया की इस फिल्म को तकनीकी तौर पर किसी साउथ की फिल्म से कम नहीं बनाई है। इसमें दृश्यों को आकर्षक बनाने के लिए राजस्थान में पहली बार वीएफएक्स व स्पेशल इफेक्ट का प्रयोग किया गया। फिल्म के डीओपी अनुज कुमार, सह निर्देशक महेन्द्र, राकेश लोहरा व आर्ट डायरेक्टर संजय कुमार है। संगीत नरेन्द्र चौहान व गायक मोनिका भारद्वाज, सम्राट चौहान अशोक कुमार है। फिल्म की शूटिंग शहर के आसपास गांवों में ही सीन दर्शाये गए हैं। फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज की जाऐगी।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts