फलोदी जेल से फरार कै दियों में एक और गिरफ्तार

फलोदी जेल से फरार कै दियों में एक और गिरफ्तार

जोधपुर, जिले की ग्रामीण पुलिस ने फलोदी उपकारागार से अप्रेल माह में फरार हुए कैदियों में एक और कैदी को गिरफ्तार किया है। ग्रामीण पुलिस अधीक्षक अनिल कयाल ने बताया कि 5 अप्रैल को फलोदी कस्बे के उपकारागृह से फरार हुए 16 कैदियों में से एक और कैदी लोहावट के हंसादेस निवासी रमेश उर्फ शंकर पुत्र भागीरथराम को गिरफ्तार कर लिया गया है। उल्लेखनीय है कि उपकारागृह फलोदी से 16 कैदी फरार होने की सूचना प्रहरी नबीबक्स ने दी थी।

16 कैदियों द्वारा जेल प्रहरियों पर सब्जी व मिर्ची फैकते हुए, दरवाजा खोल कर भाग गए। जिस पर पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण द्वारा उक्त घटना की गम्भीरता को देखते हुए तुरन्त बीकानेर, जोधपुर व अजमेर में ए श्रेणी की नाकाबंदी करवायी गयी तथा मौके पर तुरन्त पहुॅच हालात से अवगत होकर समस्त अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश देकर फरार कैदियों को दस्तयाब करने के लिए विभिन्न टीमों का गठन किया गया।
एसपी कयाल ने बताया कि विभिन्न टीमों द्वारा आज तक फरार कैदियों में से 15 मुख्य मुलजिम कैदी सहित 7 सहयोगियों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की। फरार इस कैदी रमेश उर्फ शंकर की तलाश जारी थी। इसे भी आज गिरफ्तार कर लिया गया।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts