लारेंस का गुर्गा बनकर ज्वैलर से मांगी पांच लाख की रंगदारी

लारेंस का गुर्गा बनकर ज्वैलर से मांगी पांच लाख की रंगदारी

वाट्सएप कॉल कर दी जान की धमकी

जोधपुर,लारेंस का गुर्गा बनकर ज्वैलर से मांगी पांच लाख की रंगदारी। शहर के भीतरी क्षेत्र घोड़ों का चौक में एक ज्वैलर को लारेंस का गुर्गा बनकर पांच लाख की रंगदारी मांगे जाने का प्रकरण दर्ज हुआ है। बदमाश ने वाट्सएप कॉल कर जान की धमकी दी है। संभवत: इंटरनेट कालिंग की गई है। पुलिस अब वाट्सएप पर आए नंबरों से पता लगाने का प्रयास कर रही है। आरोपी को पकडऩे के लिए आईटी सैल की मदद ली जा रही है।

यह भी पढ़ें – भाविप मुख्य शाखा की द्वितीय साधारण सभा संपन्न

सदर बाजार पुलिस ने बताया कि घोड़ों का चौक दुधेश्वर मंदिर के पास सुर्दशन ज्वैलर्स के नाम से सोने चांदी का व्यापार करने वाले ओमप्रकाश पुत्र स्व.सुखराम सोनी ने मामला दर्ज करवाया है। इसमें बताया कि 12 दिसंबर को उसके पास एक अज्ञात व्यक्ति का वाट्सएप कॉल आया और फोन करने वाले ने खुद को लारेंस गैंग का गुर्गा बताते हुए पांच लाख रुपए की फिरौती की मांग की। वाट्सएप कॉल करने वाले बदमाश ने पांच लाख रुपये नहीं देने पर जान से मारने की धमकियां देने की भी जानकारी पुलिस को दी। सदर बाजार पुलिस अब नंबरों के आधार पर बदमाश का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts