पॉलिटेक्निक कॉलेज जोधपुर ने राज्य स्तर पर फहराया परचम

बेस्ट कॉलेज,बेस्ट प्लेसमेंट एवं बेस्ट प्रोजेक्ट अवार्ड प्राप्त कर जोधपुर को किया गौरान्वित

जोधपुर,पॉलिटेक्निक कॉलेज जोधपुर ने राज्य स्तर पर फहराया परचम। महर्षि वाल्मिकी जयंती पर तकनीकी शिक्षा विभाग राजस्थान द्वारा आरआईसी ऑडिटोरियम जयपुर में आयोजित प्रगति दिवस कार्यक्रम में राजस्थान की सभी पॉलिटेक्निक कॉलेजों ने उत्साह से भाग लिया।

यह भी पढ़ें – हाईवे की जमीन दिलाने के नाम पर प्रोपर्टी कारोबारी से 24 लाख की ठगी

इन सभी कॉलेजों में राजकीय पॉलिटेक्निक महाविद्यालय जोधपुर को ‘कायाकल्प योजना‘ के अन्तर्गत उत्कृष्ट कार्य करने हेतु बेस्ट कॉलेज से सम्मानित किया गया। यह अवार्ड ग्रहण करने पर प्रधानाचार्य डॉ. अजय माथुर ने बताया कि यह कॉलेज छात्रों के सर्वांगीण विकास में सदैव अग्रणी रहा है।

महाविद्यालय में अध्ययनरत छात्रों को शत प्रतिषत ट्रेनिंग एवं प्लेसमेंट उपलब्ध कराने के लिए प्रसिद्ध राजकीय पॉलिटेक्निक महाविद्यालय जोधपुर को बेस्ट ट्रेनिंग एवं प्लेसमेंट अवार्ड से सम्मानित किया गया। उक्त सम्मान प्राप्त करने पर ट्रेनिंग एवं प्लेसमेंट अधिकारी टीआर राठौड ने सभी का आभार व्यक्त किया।

इस कार्यक्रम में राज्य के सभी महाविद्यालयों में चल रहे सभी पाठ्यक्रमों के छात्रों द्वारा तैयार किये गये सभी प्रोजेक्ट का प्रदर्शन किया गया। महाविद्यालय के विद्युत विभाग के छात्रों द्वारा तैयार किये गये प्रोजेक्ट इलेक्ट्रिक ट्रेक्षन सिस्टम को बेस्ट प्रोजेक्ट का अवार्ड दिया गया।

इस प्रोजेक्ट के मेण्टर विनोद चौहान व प्रोजेक्ट तैयार करने वाले छात्र क्रमशः अनुराग,दीपांष,नितिन व नवनीत हैं। इस अवसर पर प्रधानाचार्य डॉ.अजय माथुर ने बताया कि महर्षि वाल्मिकी जयंती पर तकनीकी शिक्षा विभाग राजस्थान द्वारा आरआईसी ऑडिटोरियम जयपुर में आयोजित प्रगति दिवस के कार्यक्रम में राजकीय पोलिटेक्निक,जोधपुर एवं मण्डोर के करीब 22 छात्रों एवं 8 प्रोजेक्ट प्रभारियो ने भाग लिया।

छात्रों के अभूतपूर्वक प्रदर्शन पर डॉ. माथुर ने उनका उत्साहवर्धन किया एवं संस्थान को प्राप्त अवार्ड हेतु सभी को बधाई दी।