पुलिस ने जमकर खेली होली,डीजे की धुन पर थिरके अधिकारी व जवान

पुलिस ने जमकर खेली होली,डीजे की धुन पर थिरके अधिकारी व जवान

जोधपुर,पुलिस ने जमकर खेली होली,डीजे की धुन पर थिरके अधिकारी व जवान। शहर के लोग होली का त्योहार शांतिपूर्ण ढंग से मना सके इसके लिए पुलिस 24 घंटे मुस्तैद रही। शहर में होली का पर्व शांतिपूर्ण ढंग से रीतिरिवाज के साथ मनाया गया। पुलिस की होली आज दूसरे दिन मंगलवार को मनाई गई। आज प्रदेश भर में पुलिस ने होली मनाई। पुलिस लाइनों में होली के मद्देनजर अधिकारियों और जवानों ने जमकर होली खेली और एक दूसरे को रंगों गुलाल लगाकर भाईचारे और अपनत्व का संदेश दिया।

यह भी पढ़ें – कार चालक की लापरवाही ने ली टैक्सी चालक की जान

जोधपुर के पुलिस लाइन परिसर में आज सुबह पुलिस आयुक्त राजेंद्र सिंह,डीसीपी पूर्व आलोक श्रीवास्तव, डीसीपी पश्चिम राजेश यादव,एडी सीपी वीरेंद्रसिंह,निशांत भारद्वाज सहित सभी सर्किलों के एसीपी और कई थानाधिकारी एकत्र हुए। होली की धींगामस्ती में अधिकारियों के साथ जवानों ने जमकर होली खेली। डीजे की धुनों पर पुलिस खूब थिरकी। महिला अधिकारी एवं महिला कांस्टेबलों ने भी खूब होली खेली। दो घंटे से ज्यादा चले इस आयोजन में जवानों ने पानी की बौछारों में गीत संगीत का खूब आनंद लिया।

अधिकारियों ने बताया कि पुलिस होली पर अपनी ड्यूटी निभाती है ताकि शहर में त्योहार शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हो। आज पुलिस ने होली खेलकर एक दूसरे को रंगों गुलाल लगाए है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts