आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की हवाई फायरिंग

-ओसियां युवक की हत्या का मामला

-तीन आरोपियों को पकड़ा

-एक बालक भी संरक्षण में

-पथरीली जमीन पर भागते एक आरोपी चोटिल,पैर में फ्रेक्चर

जोधपुर,जिले के ओसियां तहसील के चेराई गांव में बुधवार को हुई युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने चार लोगों को पकड़ा है। इसमें एक नाबालिग भी है। भागते समय एक युवक पहाड़ी एरिया में पथरीली जमीन पर गिरा और उसका पैर फ्रेक्चर हो गया। उसे तत्काल पकडऩे के साथ पुलिस अस्पताल लाई। आरोपियों को पकडऩे के लिए पुलिस को हवाई फायरिंग करनी पड़ी। बताया गया कि पुलिस ने इस समय चार राउण्ड फायरिंग की थी। फिलहाल पकडऩे गए अभियुक्तों से पूछताछ चल रही है। ओसियां कस्बा क्षेत्र में आज घटना को लेकर ग्रामीणों ने धरना भी दिया। पुलिस ने बाद में उन्हें समझाइश कर शांत करवा दिया। मामला युवकों के बीच दो दिन पहले कटर मशीन पर आपसी बोलचाल के बाद शुरू हुआ था, एकबारगी मामला शांत हो गया मगर फिर रंजिश में हमला किया गया। जान बचाकर भागने वाले श्याम की हत्या की गई थी।

यह भी पढ़ें – राजस्थान संगीत नाटक अकादमी का बाल नाट्य प्रशिक्षण शिविर शुरू

ग्रामीण पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र यादव ने बताया कि बुधवार को ओसियां क्षेत्र चेराई निवासी श्याम पालीवाल पुत्र गणेशाराम पालीवाल की हत्या की गई थी। पत्थर कटर आरा के पास में उसकी हत्या की गई। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस की 10 टीमों का गठन किया गया। डीएसटी ग्रामीण को भी इसमें शामिल किया गया। एसपी यादव ने बताया कि मामले में पुलिस की तरफ से त्वरित कार्रवाई करते हुए हत्यारों की तलाश करते हुए ओसियां के एकलखोरी इलाके में पहाड़ी एरिया पर पथरीली जमीन की तरफ पुलिस की टीमें पहुंची। यहां पर पुलिस ने हत्यारों को रुकने का इशारा किया मगर वे भागते रहे। तब पुलिस की टीमों ने घेराबंदी की और तीन लोगों जिनमें बोरूंदा के खारिया ढेढेसरी निवासी अनिल पुत्र रामप्रकाश जाट,पीपाड़शहर चिरढाणी निवासी मदन पुत्र रेखाराम विश्रोई एवं रमजान का हत्था बनाड़ जोधपुर शहर निवासी मोहित पुत्र पूर्ण खटीक को पकड़ा गया। इनके साथ एक नाबालिग था,जिसे संरक्षण में लिया गया है।

यह भी पढ़िए- 2 किलो 741 ग्राम सोना बरामद,दो आरोपी गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण यादव ने बताया कि बदमाश भागते समय पथरीली जमीन की तरफ थे। तब एक आरोपी पीपाड़शहर का चिरढाणी निवासी मदन पुत्र रेखाराम विश्रोई गिर गया और उसका पैर फ्रेक्चर हो गया। बाद में अस्पताल में लाकर उसका उपचार करवाया गया। डीएसटी ग्रामीण को बदमाशों को पकडऩे के लिर हवाई फायरिंग भी करनी पड़ी।

एप यहां से इंस्टॉल कीजिए, हर खबर आपके मोबाइल में होगी http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews