जनरल विपिन रावत को खिलाड़ियों ने दी श्रद्धांजलि

जनरल विपिन रावत को खिलाड़ियों ने दी श्रद्धांजलि

गौरव पथ स्थित शहीद स्मारक पर हुआ आयोजन

जोधपुर, ओलम्पिक संघ द्वारा गुरुवार को गौरव पथ स्थित शहीद स्मारक पर जनरल विपिन रावत की श्रद्धांजलि अर्पित की गई। ओलम्पिक संघ के अध्यक्ष पीएस शेखावत ने बताया कि बुधवार को हेलीकॉप्टर दुर्घटना में शहिद हुए भारतीय सेना के 13 शहिदों की याद में गोरव पथ पर स्थित शहीद स्मारक पर सायं श्रद्धांजलि कार्यकम रखा।

जनरल विपिन रावत को खिलाड़ियों ने दी श्रद्धांजलि

जिसमें शहर विधायक मनीषा पंवार, निगम में प्रतिपक्ष नेता गणपत सिंह चौहान, ओलम्पिक संघ के पदाधिकारी, विभिन्न खेल संघों के पदाधिकारी, बोक्सिगं संघ के अध्यक्ष पृध्वी सिंह, कोच विक्रम सिंह, विनोद आचार्य, हेमन्त शर्मा, इन्टक नेता जितेंद्र सिंह,चान्दमल, विरेन्द्र चौधरी, गणपत सिंह आर्य एवं विभिन्न खेलों के खिलाड़ियों ने जनरल रावत को श्रद्धांजलि दी। शेखावत ने बताया कि जनरल विपिन रावत ने दुश्मन देश की नाक में नकेल कस रखी थी। जनरल रावत अपनी काबिलियत से देश के प्रथम चिफ ऑफ डीफेसं स्टाफ बने। सभी ने दुर्घटना में घायल हुए वायु सेना के अधिकारी की जल्द स्वस्थ होने की ईश्वर से प्रार्थना भी की।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts