organizing-kisan-sammelan-on-13th-november-by-pratap-foundation

प्रताप फाण्डेशन द्वारा 13 नवम्बर को किसान सम्मेलन का आयोजन

  • 36 कौम के किसान प्रतिनिधियों व किसान संगठनो की भागीदारी में जोधपुर में होगा सम्मेलन
  • मारवाड़ राजपूत सभा में हुआ किसान सम्मेलन के पोस्टर का विमोचन

जोधपुर,प्रताप फाउंडेशन द्वारा किसानों की समस्याओं को लेकर आगामी 13 नवंबर को हनवन्त राजपूत छात्रावास पावटा बी रोड में दोपहर 12: 15 बजे किसान सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा। किसान सम्मेलन के आयोजन को लेकर शनिवार को मारवाड़ राजपूत सभा भवन में किसान प्रतिनिधियों व किसान संगठनों की उपस्थिति में पोस्टर का विमोचन हुआ।

organizing-kisan-sammelan-on-13th-november-by-pratap-foundation

आयोजन समिति के समन्वयक पदम सिंह ओसियां ने बताया कि पोस्टर विमोचन के अवसर पर पूर्व सांसद डॉ नारायण सिंह माणकलाव,पूर्व राज्य बीज निगम के अध्यक्ष शंभू सिंह खेतासर,पूर्व विधायक भैराराम सियोल,पूर्व विधायक बाबू सिंह राठौड़, कृषि मंडी के अध्यक्ष जगराम विश्नोई,पार्षद भंवर कंवर,पार्षद भीमराज राखेचा,राम सिंह रोहिणा, केवी सिंह चांदरख, गोपाल सिंह भलासरिया, सुरेश सरगरा,ओम प्रकाश तापू ,आदर्श जाट महासभा के अध्यक्ष प्रकाश बेनीवाल,भवानी सिंह बारां,विक्रमादित्य सिंह आमला, चंद्रवीर सिंह भालू ,जितेंद्र सिंह बड़ला,घेवर चंद सारस्वत सहित अनेक किसान प्रतिनिधि व किसान संगठनों के लोग उपस्थित थे। सभी ने इस अवसर पर कहा कि किसानों की समस्या के समाधान के लिए प्रताप फाउंडेशन द्वारा किसान सम्मेलन का आयोजन बहुत सराहनीय निर्णय है।उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए सभी पूरी भागीदारी निभाएंगे ताकि किसानों की आवाज दूर तक जाए और समाधान का निर्णय हो सके।

सर्व समाज के संयोजक हनुमान सिंह खांगटा ने बताया कि प्रस्तावित किसान सम्मेलन के प्रचार प्रसार के लिए जोधपुर जिले में तहसील वार सर्व समाज की बैठकें आयोजित की जाएगी।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews