organized-general-assembly-and-new-years-affection-meeting

साधारण सभा व नववर्ष स्नेह मिलन समारोह आयोजित

जोधपुर फोटोग्राफर एसोशिएशन

जोधपुर,शहर में मंगलवार को जोधपुर फोटोग्राफर्स एसोसियेशन द्वारा कुड़ी स्थित सिंघाटिया गार्डन में साधारण सभा एवं नववर्ष स्नेह मिलन समारोह का आयोजन किया गया। इस समारोह में सभी ने हर्षोल्लास के साथ एक दूसरे को बधाइयां दी।

सर्वप्रथम सचिव संदीप टाक ने सदन की कार्यवाही शुरू कर पिछली सभा की लिखित रिपोर्ट प्रस्तुत की।साधारण सभा में संस्था के एक सदस्य के स्थाई विकलांगता के कारण सभी सदस्यों ने आर्थिक सहयोग व कार्य संबंधी प्रशिक्षण देने का प्रस्ताव पारित किया। अध्यक्ष सुरेन्द्र राजपुरोहित ने सदस्यों को ग्रुप बीमा, दुर्घटना बीमा व हेल्थ बीमा करवाने को प्रेरित किया और विभिन्न योजनाओं से अवगत कराया।

ये भी पढ़ें- फूल डाली पे इतराए ख़ुशबुएं ले गये सारी-दिनेश सिन्दल 

organized-general-assembly-and-new-years-affection-meeting

एसोसियेशन की तरफ से अमित सिंघाटिया,घनश्याम वैष्णव को सम्मानित किया गया। साथ ही संस्था में विशेष सहयोग हेतु पूर्व अध्यक्ष प्रदीप कच्छवाहा,पूर्व कोषाध्यक्ष यशवंत कुमार,ललित प्रजापत, जय प्रकाश परिहार को भी सम्मानित किया गया। समारोह में संस्थापक सदस्य शिव वर्मा,रवि प्रजापत,संदीप भाटी, महिपाल सिंह अनिल गोपा, विक्रम सोलंकी सहित जोधपुर शहर के वरिष्ठ एवम गणमान्य सदस्य मौजूद थे। अंत में एसोसियेशन के अध्यक्ष सुरेंद्र राजपुरोहित ने संस्था के आगामी कार्यक्रमों के बारे में सदस्यों को अवगत कराया और धन्यवाद ज्ञापित किया।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews