घायलों में एक महिला की मौत, अब तक दो मौत

  • ऑडी कार हादसा
  • आठ अब भी अस्पताल में भर्ती
  • दो बालकों की हालत अब भी गंभीर

जोधपुर, शहर के चौपासनी हाऊसिंग बोर्ड हलके में एम्स अस्पताल की तरफ जा रही एक ऑडी कार मंगलवार की सुबह अनियंत्रित होकर झुग्गी झोपडिय़ों में जा घुसी थी। हादसे में 16 साल के किशोर की उसी दिन मौत हो गई थी। हादसे में घायल नौ लोगों में एम्स में भर्ती महिला मधु गोयल ने भी आज दम तोड़ दिया। इसमें अब आठ लोगों का उपचार चल रहा है। दो बालकों कैलाश व नत्थु की हालत अब भी गंभीर बनी हुई है।

उल्लेखनीय है कि नंदवन ग्रीन शास्त्रीनगर निवासी अमित नागर मंगलवार की सुबह ऑडी कार लेकर मुख्य चौराहा पाल रोड से होते हुए एम्स अस्पताल की तरफ जा रहा था। तब गाड़ी को अचानक किसी को बचाने के चक्कर में उसका पैर ब्रेक और एक्सीलेटर के बीच फंस गया। इससे वह कार पर नियंत्रण नहीं रख सका। इससे कार अनियंत्रित होकर सड़क़ किनारे की झुग्गी झोपडिय़ों में जा घुसी। इस हादसे में उदयपुर के 16 वर्षीय अंबालाल पुत्र हीरालाल की मौत हो गई थी। कार से चपेट में आने पर नौ अन्य घायल हो गए। दुर्घटना के कारण कार की चपेट में आने से दो मोपेड, एक बाइक और साइकिल भी क्षतिग्रस्त हो गई। बाद में यह कार जैसे तैसे रूक गई।

चौहाबो थाने के एसआई फगलूराम ने बताया कि इस घटना में उदयपुर के जगत हाल झोपड़पट्टी का 5 साल का दुर्गेश पुत्र प्रभुलाल, सलूम्बर उदयपुर के हाल झोपड़ पट्टी 25 साल का मुकेश पुत्र टकाराम, एम्स अस्पताल रोड निवासी 9 साल का नाथूराम पुत्र प्रकाश, 4 साल का कैलाश पुत्र प्रभु जोगी, 36 साल का खेमें का कुआं पाल रोड निवासी सुनील पुत्र देवीचंद, 59 साल की सुभाष नगर पाल रोड की रहने वाली मधु पत्नी रमेश गोयल, 57 साल का चौपासनी हाऊसिंग बोर्ड सेक्टर 21 का रहने वाली शंकरलाल पुत्र मगराज, खेमे का कुआं निवासी 51 साल का घनश्याम रामदेव पुत्र जमनादास रामदेव, उदयपुर जगत हाल झोपड़पट्टी एम्स रोड का 20 वर्षीय कालूराम पुत्र हीरालाल घायल हुए है। उन्होंने बताया कि इस हादसे में उदयपुर जगत हाल झोपड़ पट्टी एम्स रोड निवासी 16 साल का अंबालाल पुत्र हीरालाल जोगी की मौत हो गई थी। इधर शुक्रवार को हादसे में घायल पाल रोड सुभाषनगर की रहने वाली 59 साल की मधु गोयल पत्नी रमेश गोयल की भी मौत हो गई।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews