आयुर्वेद विश्वविद्यालय जोधपुर में एकदिवसीय सुपर 8 क्रिकेट का आयोजन

आयुर्वेद विश्वविद्यालय जोधपुर में एकदिवसीय सुपर 8 क्रिकेट का आयोजन

  • गणतंत्र दिवस से पूर्व दिवस पर हुआ आयोजन
  • फटाफट क्रिकेट में कुलपति टीम
  • वित्त नियंत्रक टीम,शिक्षकों, चिकित्सकों,छात्रों एवं कर्मचारियों के मध्य हुए मैच

जोधपुर,आयुर्वेद विश्वविद्यालय जोधपुर में एकदिवसीय सुपर 8 क्रिकेट का आयोजन। डॉ.सर्वपल्ली राधाकृष्णन राजस्थान आयुर्वेद विश्वविद्यालय,जोधपुर के कुलपति प्रो. (वैद्य) प्रदीप कुमार प्रजापति के सान्निध्य में गणतंत्र दिवस के पूर्व गुरुवार 25 जनवरी को एक दिवसीय 8 ओवर के फटाफट क्रिकेट का आयोजन हुआ। इस एक दिवसीय क्रिकेट मैच में परिसर स्थित आयुर्वेद, होम्योपैथी,योग एवं प्राकृतिक चिकित्सा महाविद्यालय के संकाय सदस्यों,छात्र-छात्राओं,विश्वविद्यालय के प्रशासनिक खंड के कर्मचारी, चिकित्सालय के चिकित्सक एवं कम्पाउन्डर की अलग-अलग टीम बनाकर 8-8 ओवर के फटाफट क्रिकेट का आयोजन किया गया।

यह भी पढ़ें – राम मोहल्ला से चोरी हुई एक्टिवा, वाहन चोर गिरफ्तार

पुरुषों की आठ टीमें एवं महिलाओं की दो टीमें कुल 10 टीमों ने आपस में नॉक आउट मैच खेले। आयोजन सचिव एवं छात्र कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष प्रो.गोविंद प्रसाद गुप्ता ने बताया कि इस एकदिवसीय सुपर 8 फटाफट क्रिकेट के लिए कुलपति प्रो. प्रजापति के निर्देशानुसार खेले गए लीग नॉक आउट मुकाबलों में पुरुषों की टीम में कुलपति प्रो प्रजापति की टीम,पीजी टीम,यूजी बीएएमएस 21 बैच टीम,वित्तनियंत्रक प्रशासनिक खंड टीम एवं महिलाओं की टीम में बीएएमएस 21बैच विजेता रहे। कुलपति टीम एवं होम्योपैथी संकाय टीम के मुकाबले का टॉस कुलसचिव ने करवाया। इनके बीच सेमीफ़ाइनल मुकाबला हुआ पुरुषो की टीम में बीएएमएस 21बैच तथा महिलाओं की बीएएमएस 21 बैच एवं आयुर्वेद होम्योपैथी की संयुक्त शिक्षिकाओं की टीम विजेता रही। फाइनल मुकाबले में महिलाओं की टीम में बीएएमएस 21 की टीम विजेता रही।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts