एक देवर ने अगवा कर दिल्ली में दुष्कर्म किया, दूसरे ने छेड़छाड़

एक देवर ने अगवा कर दिल्ली में दुष्कर्म किया, दूसरे ने छेड़छाड़

  • चाचा ससुर ने धमकाया
  • अब पीडि़ता पहुंची थाने में

जोधपुर, जिला पश्चिम में एक महिला अपने पति के चाचा पुत्र पर अपहरण के बाद दिल्ली ले जाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। दूसरे देवर भी छेड़छाड़ करने एवं अपने चाचा ससुर पर धमकाने का आरोप लगाते हुए अब पुलिस में इसकी प्राथमिकी दी है। महिला कुछ समय पहले अपने घर से लापता हुई थी। पति ने पुलिस थाने में इसकी गुमशुदगी भी करवाई थी।

जिला पश्चिम की पुलिस ने बताया कि बिहार की रहने वाली एक महिला की तरफ से यह रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि उसके घर के नीचे ही चाचा ससुर का पुत्र अरविंद रहता है। वह उसे गत दिनों अगवा कर दिल्ली लेकर गया। जहां पर एक स्थान पर दुष्कर्म करता रहा। इस दौरान उसका बड़ा भाइ अमोल भी वहां आता और छेड़छाड़ करता था। इस घटना के बीच ही उसका चाचा ससुर जोगेंद्र भी आया और किसी को ना बताने की बात कहकर धमकाता था। पुलिस ने बताया कि पीडि़ता के पति ने गत दिनों गुमशुदगी दर्ज करवाई थी। आरोपी अरविंद, उसका बड़ा भाई अमोल एवं चाचा ससुर जोगेंद्र ने बाद में एक दिन उसे बस में बिठाकर जोधपुर भेज दिया। पति पत्नी दोनों यहां जोधपुर में मजदूरी करते हैं। पुलिस ने बताया कि पीडि़ता के बयान लिए जाने हैं। मामले में अनुसंधान किया जा रहा है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts