एक बार फिर भिड़े किन्नरों के गुट, एसयूवी के शीशे फोड़े

जोधपुर,एक बार फिर भिड़े किन्नरों के गुट, एसयूवी के शीशे फोड़े। शहर में एक बार फिर किन्नरों के गुट आपस में भिड़ गए। घटना सूरसागर थाना क्षेत्र के कायलाना चौराहा क्षेत्र की है। किन्नरों के एक गुट ने दूसरे गुट के किन्नरों पर हमला कर दिया। इसमें मंजू नाम के किन्नर के चोट आई है। साथ ही उसकी स्कॉर्पियो भी क्षतिग्रस्त हो गई। इस संबंध में सूरसागर पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया है।

यह भी पढ़ें – स्पेयर्स पार्टस की दुकान में आग लगी नहीं,लगाई गई थी

पीडि़त पक्ष की किन्नर गौरी भुआ ने बताया कि जोधपुर के कांता भुआ किन्नरों के चेलों पर बुधवार सुबह हमला हुआ था। इसके चलते वह और मंजू सहित अन्य किन्नर प्रतापनगर पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाने गए थे। गौरी भुआ सहित सभी किन्नर रिपोर्ट दर्ज करवाकर वापस घर लौट रहे थे। इसी दौरान सुमन मासी किन्नर व पायल किन्नर के 30–35 लोग टैक्सियों में सवार होकर आए। कायलाना चौराहा के आगे कुत्तों का बाड़ा रोड पर उन पर हमला कर दिया। इस हमले में मंजू किन्नर घायल हुई है जिसे डाऊकिया हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। गौरी भुआ किन्नर ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ उन्होंने सूरसागर पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews