स्कूटी खराब होने का झांसा देकर लोडिंग टैक्सी चालक को पहाड़ी में लेकर जाकर लूटा

  • लोडिंग टैक्सी चालक से आठ हजार रूपए लूटे
  • फुटेज से बदमाशों की तलाश

जोधपुर, शहर के प्रतापनगर पुलिस थाना क्षेत्र में कायलाना रोड पर अपनी लोडिंग टैक्सी लेकर खड़े चालक से दो बदमाशाों ने पहाड़ी में ले जाकर लूटपाट की। उसके पास से आठ हजार रूपए लूट लिए। पीड़ित लोडिंग टैक्सी चालक की तरफ से अब प्रताप नगर थाने में रिपोर्ट दी गई। घटना में पुलिस मार्ग में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालने के साथ बदमाशों की पहचान के प्रयास कर रही है।

प्रतापनगर पुलिस ने बताया कि मूलत: लूणी तहसील के धुंधाड़ा हाल नयापुरा चौखा बालाजी मंदिर स्थित एक सरकारी स्कूल के पीछे रहने वाले मनोहरसिंह पुत्र देवीसिंह की तरफ से यह रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि वह लोडिंग टैक्सी चलाता है। वह अपनी टैक्सी लेकर कायलाना रोड स्थित एक हैंडलूम के पास में खड़ा था। तब उसके पास दो युवक आए जिनमें एक ने हेलमेट पहना हुआ था और दूसरे ने मास्क लगाया हुआ था।

इन्होंने अपनी स्कूटी खराब होने का कहा। स्कूटी को सिद्धानाथ रोड से लेकर आने के लिए सौदा किया। तब युवकों ने उसे 400 रूपए दिए । इस पर दोनों युवक लोडिंग टैक्सी में उसके साथ बैठकर चले। बदमाश युवक ने टैक्सी में भी हेलमेट पहने हुए रखा था, जबकि दूसरा मास्क में ही था। वह टैक्सी लेकर जब सिद्धनाथ पहाड़ी पर पहुंचा तब उसे एक स्थान पर रूकवाया और मारपीट करने के साथ आठ हजार रूपए लूट लिए। लोडिंग टैक्सी चालक की तरफ से दी गई रिपोर्ट पर पुलिस ने लूट का मामला दर्ज किया है। बदमाशों की पहचान के साथ तलाश की जा रही है।

ये भी पढें – शातिर ने डुप्लिकेट चेक से 99 हजार रुपए निकालने की कोशिश की

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts