मासूम बच्ची से छेड़छाड़ का आरोपी वृद्ध पॉक्सो में गिरफ्तार

जोधपुर,शहर का उम्मेद क्लब में रविवार को एक गेस्ट ने सात साल की बच्ची से गंदी हरकत कर डाली। पुलिस ने आरोपी को अब पॉक्सो केस में गिरफ्तार कर लिया है। उसे मंगलवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। अग्रिम जांच की जा रही है।
गौरतलब है कि उम्मेद क्लब में एक बच्ची के साथ 60 साल के वृद्ध ने अश्लील हरकत की थी। बच्ची ने घटना अपने परिजनों को बताई तो उन्होंने आपत्ति की और क्लब के पदाधिकारियों को इसकी जानकारी दी। तुरंत उदयमंदिर थाने में सूचना दी, परिजनों ने घटना की पूरी लिखित शिकायत पुलिस को सौंपी, जिसके बाद आरोपी को मौके से ही शांतिभंग में गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ का केस दर्ज किया है।

उदयमंदिर थानाधिकारी लेखराज ने बताया कि परिजनों की शिकायत पर कार्रवाई की गई। उन्होंने बताया कि उम्मेद क्लब में बैडमिंटन कोर्ट में बच्चे खेल रहे थे। तभी यहां क्लब के सदस्य का गेस्ट मूलत: ओसियां हाल 9वीं चौपासनी रोड निवासी जेके माहेश्वरी आया और बच्चों को खेलते हुए देखने लगा। तभी एक सात साल की नाबालिग बच्ची के पास आया और उसके साथ अश्लील हरकत कर दी। बच्ची रोने लगी, तभी वहां मौजूद बच्ची के परिजनों ने रोता देखा तो उसने आरोपी द्वारा की गई अश्लील हरकत के बारे में बताया। इस पर परिजनों ने हंगामा किया और थाने में शिकायत कर पुलिस बुला ली।