दादा दरबार में नागदेवता ने लगाई हाजरी

जोधपुर,दादा दरबार में नागदेवता ने लगाई हाजरी। तखत सागर की पहाड़ियों में स्थित प्राचीन दादा दरबार सिद्धनाथ महादेव मंदिर में उस समय कोतुहल का माहौल बन गया जब एक नाग दादा दरबार के चरण कमल में अपनी हाजरी देने पहुंच गया। दादा दरबार के चरण कमल में पहुंचे आठ फीट लंबे इस नाग का वायरल हुआ विडियो भी दिनभर चर्चा का विषय बना रहा। यह नागदेवता जब दादा दरबार के चरण कमल में हाजरी देने पहुंचा तब दादा गुरू के भक्त भी हाजरी लगाने के लिए कतार में लगे थे। दादा गुरू के भक्तों की नजर जब आठ फीट लंबे इस नाग पर पड़ी तो उन्होनें अन्य भक्तों को सतर्क रहने की सूचना दी। नाग को अचानक मंदिर में देख शिव भक्त सिहर गए लेकिन थोडी देर बाद नाग दादा दरबार के चरण कमल में हाजरी देकर ओझल हो गया।

यह भी पढें – कृषि मंडी में युवक से मोबाइल लूटा

दादा दरबार के भक्तों ने बताया कि सिद्धनाथ मंदिर क्षेत्र की प्राकृतिक छटा तथा निर्जन शांत वातावरण को देख यहां आए दिन नागदेवता शिव भक्तों को दर्शन देते रहते है। शुक्रवार सुबह दादा के दरबार में अचानक आए नागदेवता को देखकर एक बारगी तो भक्त सिहर गए लेकिन जब नागदेवता दादा के चरण कमल में हाजरी लगा कर ओझल हुए उसके बाद एक एक कर अन्य भक्तों ने दादा के चरण कमल के दर्शन किए और पुष्प चढ़ाये।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews