अधेड़ व्यक्ति उठाकर ले गया सीसीटीवी में आया नजर,आरोपी को पकड़ा

बच्ची से दुष्कर्म

जोधपुर,अधेड़ व्यक्ति उठाकर ले गया सीसीटीवी में आया नजर, आरोपी को पकड़ा। शहर में माता-पिता के पास सो रही सात साल की मासूम को एक व्यक्ति उठाकर ले गया और उससे दुष्कर्म किया। मां को रविवार सुबह बेटी नहीं दिखी तो वह उसे ढूंढती रही।

इसे भी पढ़ें – हत्या के प्रकरण में वांछित टॉप टेन का आरोपी गिरफ्तार

सुबह 8 बजे जैसे-तैसे बच्ची घर पहुंची और घटना के बारे में घरवालों को बताया। पुलिस ने आरोपी को डिटेन कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने मासूम का मेडिकल करवाया है। आरोपी एक घर के बाहर लगे सीसीटीवी में शनिवार रात 12 बजे बच्ची को उठाकर ले जाता नजर आ रहा है। मामला देवनगर थाना इलाके का है।

एडीसीपी लाभूराम ने बताया मासूम झालावाड़ की रहने वाली है। उसके माता-पिता जोधपुर में मजदूरी करते हैं।आरोपी शंकर रतलाम(मध्यप्रदेश) का रहने वाला है। पुलिस मामले में पूरी जानकारी जुटा रही है।

घर से 50 मीटर दूर हुई वारदात
जिस जगह मासूम के साथ हैवानियत हुई वह घटनास्थल उसके घर से महज 50 मीटर की दूरी पर है। मासूम देर रात माता-पिता के साथ सो रही थी। इसी बीच आरोपी उसे उठा ले गया। कैमरे में आरोपी मासूम को लेकर आते हुए नजर आया है।

पहले भी देवनगर में हुआ था केस दर्ज 
इससे दो माह पूर्व भी खेमें का कुआं क्षेत्र से एक मासूम को उठाकर ले जाने और फिर दुष्कर्म किए जाने का प्रकरण सामने आया था। तब भी एक मासूम बच्ची पांच साल की थी।