चिकित्सा अधिकारियों ने की रेलवे अस्पताल की सेवाओं की सराहना

  • आधिकारिक टूर पर जोधपुर पहुंचे ग्रुप बी के 47 चिकित्सा अधिकारी
  • रेलवे डॉक्टरों को दी नवाचारों की जानकारी

जोधपुर,चिकित्सा अधिकारियों ने की रेलवे अस्पताल की सेवाओं की सराहना। रेलवे के चिकित्सा विभाग से जुड़े वरिष्ठ अधिकारियों के दल ने उत्तर- पश्चिम रेलवे के जोधपुर मंडल रेलवे अस्पताल में रोगियों के लिए उपलब्ध अत्याधुनिक चिकित्सा सेवाओं और चिकित्सकों की कार्य प्रणाली की सराहना की है। डीआरएम पंकज कुमार सिंह ने बताया कि भारतीय रेलवे नेशनल अकादमी,बड़ोदरा द्वारा आयोजित आधिकारिक स्टडी टूर पर जोधपुर पहुंचे भारतीय रेलवे के चिकित्सा विभाग से जुड़े ग्रुप बी के 47 अधिकारियों ने जोधपुर मंडल रेलवे अस्पताल का दौरा कर उपलब्ध सुविधाओं का गहन अवलोकन किया तथा सभी व्यवस्थाओं को उपयुक्त बताते हुए सराहना की।

यह भी पढ़ें- कार को बचाने के प्रयास में निजी बस पलटी

मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ ए वासुदेवन ने चिकित्सा अधिकारियों के दल का गर्मजोशी से स्वागत करने के बाद रेलवे अस्पताल का अवलोकन करवाया तथा रेलवे कर्मचारियों व उनके आश्रितों को दी जाने वाली चिकित्सा सुविधाओं की जानकारी दी। बीआईपी मेडिकल स्टडी टूर पर आए सभी 47 प्रतिभागियों ने जोधपुर रेलवे अस्पताल के बुनियादी ढांचे में सुधार व उम्मीद कार्ड के माध्यम से चिकित्सा सेवाओं के डिजिटलाइजेशन की मुक्त कंठ प्रशंसा की। बाद में प्रतिभागियों ने नर्सिंग अधिकारियों के साथ कार्यशाला में एचएमआइएस,दवा स्टोर प्रबंधन, अस्पताल प्रबंधन और पर्यावरण स्वच्छ्ता के संबंध में भारतीय रेलवे के चिकित्सा विभाग के नवाचारों की जानकारी दी।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन यहां से इंस्टॉल कीजिए http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews