आदर्श क्रेडिट कॉपरेटिव सोसायटी का एमडी मुकेश मोदी गिरफ्तार

महामंदिर पुलिस धोखाधड़ी के प्रकरण मेें जयपुर जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लाई

जोधपुर,आदर्श क्रेडिट कॉपरेटिव सोसायटी का एमडी मुकेश मोदी गिरफ्तार।मोटे मुनाफे का लालच देकर लोगों को अपनी ठगी का शिकार बनाने वाली आदर्श क्रेडिट कॉपरेटिव सोसायटी के एमडी मुकेश मोदी को महामंदिर पुलिस जयपुर जेल से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार कर लाई है। उसके और अन्य के खिलाफ शहर की एक महिला ने धन दुुगुना करने के नाम पर धोखाधड़ी का केस दर्ज करवाया था। महामंदिर थाने के दो प्रकरणों में उससे तफ्तीश की जानी है।

यह भी पढ़ें – सोशल मीडिया पर दोस्ती के बाद नाबालिग का यौन शोषण

थानाधिकारी मांगीलाल ने बताया कि नागौर गेट कलाल कॉलोनी गली नंबर 9की रहने वाली रेखा पत्नी आत्माराम नागौरी की तरफ से केस दर्ज करवाया गया था। इसमें बताया कि उसने आदर्श क्रेडिट कॉपरेटिव सोसायटी मल्टी स्टेट की शाखा पावटा में अपनी धन राशि को लगाया था। 2 अगस्त 16 को उसने 1.50 लाख रुपए 36 माह के जमा करवाए थे बदले में उसे 2.25 लाख मिलने थे। फिर 2 अगस्त 18 में 2.37 लाख जमा करवाए थे जो 72 माह में 4.75 लाख मिलने वाले थे। मगर वह अपने मैच्योर हुई राशि को लेने 20 जुलाई 20 को पावटा शाखा पर गई तो वहां न तो कार्यालय था और न ही एजेंट मिला। इस तरह सोसायटी के लोगों ने उससे धोखाधड़ी करते रकम ऐंठ ली। पीडि़ता ने इस बारे में आदर्श क्रेडिट कॉपरेटिव सोसायटी के एमडी आदर्श नगर सिरोही निवासी मुकेश मोदी सहित अन्य के खिलाफ धोखाधड़ी में रिपोर्ट दी थी। थाने में दो प्रकरण सामने आए हैं। मुकेश मोदी इन दिनों जयपुर जेल में बंद था। उससे मामले में तफ्तीश के लिए जयपुर जेल से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार कर लाया गया है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews