दीपोत्सव पर महालक्ष्मी पूजन आज

  • रोशनी देखने निकलेंगे लोग
  • 800 से 1000 पुलिसकर्मी रहेंगे तैनात
  • पुलिस ने रात को ही संभाल लिया मोर्चा
  • हर चौराहा गली के बाहर नजर आई पुलिस
  • असामाजिक तत्वों से निपटने के लिए मुस्तैद

जोधपुर, शहर में दीपोत्सव गुरूवार को उल्लास व उमंग के साथ मनाया जाएगा। शाम को घरों और प्रतिष्ठानों में महालक्ष्मी पूजन किया जाएगा। दीपावली पर शहर की जनता अमन चैन के साथ त्योहार मनाए इसके लिए कमिश्नरेट पुलिस 800 से एक हजार पुलिस कर्मियों को तैनाती रखेगी ताकि असामाजिक तत्वों से निपटा जा सके। बुधवार की रात से ही पुलिस के जवानों और सिपाहियों ने चौराहों और गलियों में मुस्तैदी करनी शुरू कर दी है। रात को शहर भर में पुलिस की गश्त के साथ चौराहों पर संदिग्ध गाडिय़ों की तलाशी भी ली गई।

दीपोत्सव पर महालक्ष्मी पूजन आज

धनतेरस के साथ दीपोत्सव का आगाज हो गया था। बुधवार को रूप चौदस का पर्व महिलाओं ने उल्लास व उमंग के साथ मनाया। गुरूवार को दीपावली है। डीसीपी ( मुख्यालय एवं याताया) विनीत कुमार बंसल के अनुसार सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए कमिश्ररेट के जिला पूर्व एवं पश्चिम भागों में कुल 800 से एक हजार पुलिस कर्मी की तैनाती रहेगी जिसमे डीसीपी से लेकर पुलिस के जवान तक शामिल होंगे। सभी थानाधिकारियों, एसीपीज आदि को अलर्ट मोड पर रखा गया है। दीपावली को लेकर कुछ जगहों ट्रैफिक भी डायवर्ट रखा गया है।

जहां पर वाहनों की आवाजाही पर पूर्ण पाबंदी भी रहेगी। उन्होंने बताया कि शहर में वीआईपी विजिट कार्यक्रम भी है, ऐसे में दीपावली और वीआईपी विजिट को देखते हुए भी चाकचौबंद व्यवस्था रहेगी। किसी भी प्रकार अनहोनी से निपटने के लिए कमिश्ररेट पुलिस पूरी तरह मुस्तैद है। इधर बुधवार रात को ही कमिश्ररेट के जिला पूर्व एवं पश्चिम में चौराहों और गलियों के नुक्कड़ों पर पुलिस के जवान गश्त देखे गए।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews