दो टॉवेल और रूमाल बांधकर रस्सी बनाई, युवक लटका फंदे पर

दो टॉवेल और रूमाल बांधकर रस्सी बनाई, युवक लटका फंदे पर

जोधपुर, शहर के निकट बोरानाडा सेज में एक फैक्ट्री श्रमिक ने आज सुबह अपने चचेरे भाई की फैक्ट्री में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। चचेरा भाई कमरा खुला छोडक़र मेडिकल की दुकान पर गया। लौटने पर कमरा भीतर से बंद मिला, तब घटना का पता लग पाया। सूचना पर बोरानाडा पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और शव को मथुरादास माथुर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। मरने वाले युवक ने दो टॉवेल और रूमाल की रस्सी बनाकर फंदा लगाया था। आत्महत्या का कारण सामने नहीं आया है।

बोरानाडा पुलिस ने बताया कि मूलत: बाड़मेर जिले के कापराउ का रहने वाला 18 साल का दिनेश पुत्र रघु गिरी पेप्सी तिराहा स्थित एक फैक्ट्री में काम करता था। वह अपने ताऊ के बेटे भाई दिनेशपुरी से मिलने उसके कमरे पर गायत्री हैण्डीक्राफ्ट पर आया था। वक्त घटना दिनेशपुरी मेडिकल की दुकान पर गया हुआ था। वह कमरा खुला छोडक़र गया था। पांच सात मिनट बाद लौटा तब कमरा भीतर से बंद मिला। इस पर वह हैरान हुआ कि कमरा खुला छोडक़र गया तो अंदर से बंद कैसे हुआ है।

इस पर फैक्ट्री के अन्य श्रमिकों को बुलाया गया। फिर नजदीक ही काम करने वाले मजदूरों ने खिड़क़ी से झांक कर देखा तो दिनेशगिरी टॉवेल और रूमाल से फंदा लगाया हुआ मिला। वह कमरे मेें लगे टीन शेड के हुक में झूल रहा था। इस पर बोरानाडा पुलिस को सूचना मिलने पर वहां पहुंची। शव को एमडीएमएच की मोर्चरी में रखवाया गया। परिजन को बाड़मेर सूचना दी गई। मृतक के ताऊ के बेटे भाई दिनेशपुरी की तरफ से मर्ग की रिपोर्ट अब दी गई है। आत्महत्या का कारण सामने नहीं आया है। मृतक अविवाहित था।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts