looted-money-by-showing-pistol-to-the-contractor

ठेकेदार को पिस्टल दिखाकर रूपए लूटे

लेन देन की आशंका में लुटेरों ने रास्ता पूछने के बहाने लूटा

जोधपुर,शहर के उदयमंदिर पुलिस थाना क्षेत्र में खासबाग पुलिस लाइन के सामने गौशाला के पास में एक ठेेकेदार को बाइक सवार दो युवकों ने पिस्टल दिखाकर साढ़े सात हजार रूपए लूट लिए। इसमें लेन देन की आशंका जताई गई है। उदयमंदिर पुलिस ने घटना मेें अब तफ्तीश आरंभ की है।

उदयमंदिर पुलिस ने बताया कि बाकलियां पीपाड़ हाल माता का थान निवासी मोहनलाल माली ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि वह ठेकेदारी का कार्य करता है। उसका ठेका इन दिनों पाल बालाजी के पास में चल रहा है। शाम को वह ठेका कार्य के लिए घर से रवाना हुआ था। जब वह बाइक लेकर रातानाडा पुलिस लाइन के सामने पहुंचा तो पीछे से हेलमेट और मास्क पहने दो युवक आए और नाम पता पूछने लगे। बाद में कहा कि चला जा। जब वह बाइक लेकर खास बाग- पुलिस लाइन रोड गौशाला के पास में आया तो वे युवक पीछे से आए और उसे रूकवा कर साइड में किया। एक ने पिस्टल निकाली डराया धमकाया। जेब से पर्स निकाल कर उसमें रखे साढ़े सात हजार रूपए ले लिए। बाद में खाली पर्स उसे थमा दिया। बाद में किसी का ना बताने के लिए धमकाया।

पीडि़त का आरोप है कि उसकी विनोद प्रजापत नाम के एक शख्स से रूपयों के लेन देन को लेकर विवाद है। जिसमें विनोद ने देख लेने की धमकी दी थी। आशंका है कि विनोद के साथियों द्वारा यह वारदात करवाई गई है। उदयमंदिर पुलिस इसमें जांच कर रही है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews