loading-taxi-and-scorpio-collided-219-kg-of-illegal-doda-poppy-recovered-from-scorpio

लोडिंग टैक्सी और स्कार्पियो भिड़ी, स्कॉर्पियो से 219 किलो अवैध डोडा पोस्त बरामद

अंधेरे का फायदा उठाकर तस्कर भागे

जोधपुर,जिले के ग्रामीण क्षेत्र बिलाड़ा में स्कार्पियो और लोडिंग टैक्सी में जोरदार भिड़ंत हो गई। भिडंत की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। स्कार्पियो में 11 कट्टों में भरा 219 किलो अवैध डोडा पोस्त मिला। तस्कर अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे। अब इनकी पहचान के साथ तलाश की जा रही है।

ग्रामीण पुलिस अधीक्षक अनिल कयाल ने बताया कि जिले में अवैध मादक पदार्थ तस्करी की रोकथाम व तस्करों-वान्छित अपराधियों की धड़पकड़ अभियान के तहत पुलिस थाना बिलाड़ा टीम द्वारा थाना हलका क्षेत्र में हाई-वे पर से बिना नम्बरी स्कॉर्पियों से 219 किलोग्राम अवैध डोडा पोस्त बरामद करने में सफलता प्राप्त की।

ये भी पढ़ें- बार कौंसिल ऑफ राजस्थान कार्यकारिणी समिति की बैठक सम्पन्न

बिलाड़ा थानाधिकारी बाबूलाल राणा को मुखबीर आसूचना मिली की हाईवे पर गांव के माही पेट्रोल पम्प जोडकी नाडी के समीप देर रात को डोडा पोस्त से भरी लग्जरी वाहन स्कॉर्पियो व लोडिंग टैक्सी को आपस में टकराने से टक्कर हो गयी है। जिसकी सूचना पुलिस को मिलते ही पुलिस मौके पर रवाना हुई, उधर पर घटनास्थल पर वाहन स्कॉर्पियो में अवैध डोडा पोस्त होने से अन्दर बैठे तस्कर वाहन को डोडा पोस्त सहित छोडक़र फरार हो गए।

पुलिस द्वारा मौके पर पहुंच कर एनडीपीएस की कार्यवाही कर कुल 11 कट्टों में 219 किलोग्राम डोडा पोस्त बरामद कर मुकदमा दर्ज किया। अब फुटेज से तस्करों की पहचान की जा रही है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews