लड़की भगाने के विवाद में नाबालिग का अपहरण

  • अपहृर्ता मारकर ठिकाने लगाने वाले थे
  • पांच गिरफ्तार
  • कमिश्ररेट,ओसियां और बालेसर पुलिस की कार्रवाई
  • देर रात दस्तयाब

जोधपुर,लड़की भगाने के विवाद में नाबालिग का अपहरण।जिला पश्चिम के राजवा गांव की सरहद से रविवार की देर शाम एक किशोर का अपहरण कर लिया गया। एसयूवी वाहनों में आए बदमाशों ने नाबालिग को गाड़ी में जबरन बिठाने के साथ उसे बालेसर ओसियां आदि जगहों पर लेकर गए। बीच रास्ते मारपीट की गई। नाबालिग के अपहरण की सूचना पर हरकत में आई पुलिस ने देर रात कार को ओसियां क्षेत्र में दस्तयाब कर पांच लोगों को हिरासत में लिया। इसमें मुख्य आरोपी भी शामिल है। मामला नाबालिग के बड़े भाई द्वारा किसी लडक़ी को भगाने को लेकर है। जिस बारे में बालेसर थाने में एमपीआर दर्ज है। यहां राजीव गांधी नगर पुलिस ने घटना की त्वरित कार्रवाई की।

पूरी खबर यहां पढ़ें- बीमार बेटी के लिए दवाई लेने कार में आ रहा था परिवार,हादसे में दंपती व बेटा की मौत

थानाधिकारी शकील अहमद ने बताया कि राजवा गांव के बीरमाराम के 16 साल के पोते का रविवार की देर शाम राजवा से अपहरण होने की सूचना मिली। वह बाइक पर था तब कुछ लोग जिनमें श्रवणराम,उसका पिता गंगाराम और तीन अन्य लोग सवार थे। यह लोग एक पिकअप में आए और नाबालिग को जबरन डालकर अपने साथ ले गए। इस सूचना पर कमिश्ररेट के साथ जिले भर में नाकाबंदी करवाई। बालेसर ओसियां पुलिस को भी सूचना दी गई। आरोपी नाबालिग गाड़ी में जबरन ले जाने के साथ बीच रास्ते में मारपीट की। फिर यह लोग काफी जगहों पर घूमतेघामते रहे और बाद में एक और कार में आठ दस लोग सवार होकर आए गए। पिकअप से नाबालिग को उतारकर कार में डाल दिया। इस कार का राजीव गांधी नगर पुलिस के साथ ओसियां और बालेसर पुलिस पीछा करने लगे तब ओसियां क्षेत्र में पुलिस ने कार सहित नाबालिग को दस्तयाब कर लिया। थानाधिकारी शकील अहमद के अनुसार नाबालिग के बड़े भाई पर बालेसर के जियाबेरी से एक लडक़ी को भगाने का आरोप था। इसमें आरोपी श्रवणराम उस लडक़ी का भाई है। पूछताछ में सामने आया कि यह लोग नाबालिग को मारकर ठिकाने लगाने वाले थे। पुलिस समय पर पहुंच गई अन्यथा उसकी हत्या कर दी जाती। पुलिस ने घटना में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। इसमें मुख्य आरोपी श्रवणराम के साथ चार अन्य लोग है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन यहां से इंस्टॉल कीजिए http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews