ba-second-year-student-hanged-herself

दो करोड़ का सोना खुर्दबुर्द के मामले का नहीं हुआ खुलासा

जोधपुर,फलोदी के एक व्यापारी का दो करोड़ का सोना खुर्दबुर्द होने के प्रकरण का फिलहाल खुलासा नहीं हुआ है। संदेह के आधार पर पकड़े गए व्यक्ति से पूछताछ चल रही है। पुलिस का मानना है कि सोना संभवत: किसी को आगे दे दिया गया है। फिलहाल पुलिस अब इसमें कड़ी जोडऩे का प्रयास कर रही है।
शास्त्रीनगर पुलिस ने बताया कि घटना में नदी पार किले के पीछे फलोदी निवासी जितेंद्र सोनी पुत्र किशोरीलाल सोनी की तरफ से केस दर्ज करवाया गया है। उसका कहना है कि वह सोने चांदी का व्यापार करता है। सोना लेने की कई बार डिलीवरी लेने के लिए वह जोधपुर के निवासी महेंद्र सिंह को भेजता था। वह पिछले साल डेढ़ साल से सोना लाने और ले जाने का काम करता है।

पूरी कहानी क्या थी यहां पढ़ें- किराए के गुण्डे बुलाकर अपने ही चचेरे भाई पर करवाया हमला,पैर तोड़े

9 मई को उसे जयपुर में एक पार्टी से सोना लेने भेजा गया था। पार्टी ने उसे तीन किलो सौ ग्राम सोना दिया था, जहां पार्टी से व्यापारी जितेंद्र सोनी बात हुई थी और सोना देने को बोल दिया गया था। 9 मई की रात साढ़े 11 बजे महेंद्र सिंह सोना लेकर निजी बस जो आगारा जोधपुर बाइपास चलती है। उसमें सवार हुआ था। 10 मई की सुबह वह जोधपुर आया तब मालिक जितेंद्र सोनी ने उसे फोन पर बात की थी। तब कहा कि सोना नहीं है और गायब हो गया है। फिर साढ़े सात बजे फोन नहीं लगने पर व्यपारी जितेंद्र सोनी अपने परिचित को इसकी जानकारी दी।

दर्दनाक हादसे की पूरी कथा यहां पढ़ें- कार-पिकप भिड़ंत में चालक के सीने के आरपार हुआ लोहे का सरिया

पुलिस ने बताया कि तीन किलो सौ ग्राम सोना एक एक किलो की बट्टी के रूप में था और सौ ग्राम सोना अलग से था। जो महेंद्र सिंह के अनुसार वह पेंट के बेल्ट के नीचे रखा गया था। पुलिस मामला दर्ज होते ही हरकत मेें आई संदिग्ध महेंद्र सिंह से इसकी पड़ताल आरंभ की है। जयपुर जिस स्थान पर सोना लेन देन हुआ वहां के सीसीटीवी फुटेज पुलिस ने खंगाले हैं। मामले में शुक्रवार को भी खुलासा नहीं हो पाया।

सिर्फ एक बार एप इंस्टॉल करेंगे तो खबर आपके मोबाइल में स्वतः ही आ जाएगी  http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews