Jodhpur SOG team caught a tanker filled with twenty thousand liters of bio diesel in Sanchore

जोधपुर, स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) जोधपुर की टीम ने शनिवार को जालोर के सांचौर क्षेत्र में बीस हजार लीटर बायो डीजल से भरा एक टैंकर जब्त कर चालक व खलासी को पकड़ा। इन्हें सांचौर थाना पुलिस को सौंपा गया है। एसओजी सूत्रों के अनुसार गुजरात से अवैध बायो डीजल से भरे एक टैंकर के राज्य में आने व बाड़मेर सप्लाई देने की सूचना मिली।

निरीक्षक जब्बरसिंह चारण के नेतृत्व में कांस्टेबल रामा किशन, ठाकरा राम व बुधराज ने सांचौर के पास जांच शुरू की। इस बीच, संदिग्ध नजर आए एक टैंकर को रोका गया। तलाशी लेने पर उसमें बीस हजार लीटर अवैध बायो डीजल भरा मिला। एसओजी की सूचना पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दशरथसिंह भी वहां पहुंचे। एसओजी ने बायो डीजल से भरा टैंकर, बाड़मेर में धोरीमन्ना थानान्तर्गत उड़ासर निवासी चालक कुंपाराम पुत्र सताराम भील व खलासी दिलीप कुमार पुत्र खानूराम भील को पुलिस के सुपुर्द किया। पुलिस स्टेशन सांचौर में इस संबंध में मामला दर्ज किया गया।

ये भी पढ़े :- इस बार अच्छे मानसून के संकेत

ई वे बिल मोबाइल में दिखाया

चालक कुंपाराम ने मोबाइल में मिले ई-वे बिल एसओजी को दिखाया। यह बायो डीजल बाड़मेर की नमन पेट्रो प्राइवेट लिमिटेड ने मंगाया था। जिसके डायरेक्टर गौतम राजपुरोहित व भूरसिंह राजपुरोहित हैं। बाड़मेर में मालाबार निवासी भूरसिंह क्रूड ऑयल चोरी में गिरफ्तार हो चुका है और वर्तमान में जमानत पर है।